बीजेपी नेता अम्मू दीपिका के सिर काटने वाले को देंगे 10 करोड़ रूपए
बीजेपी नेता अम्मू दीपिका के सिर काटने वाले को देंगे 10 करोड़ रूपए
Share:

फिल्म 'पद्मावती' को लेकर धीरे-धीरे विवाद और ज्यादा बढ़ता जा रहा है. अब तो फ़िल्मकार और उसके कलाकारों को लेकर असुरक्षा और ज्यादा बढ़ गई है. हाल ही में हरियाणा भाजपा के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरज पाल अम्मू ने दीपिका और संजय लीला भंसाली के सिर काटने वाले को 10 करोड़ रूपए देने का ऐलान दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर रणवीर सिंह ने फिल्म के पक्ष में कही बातें वापिस नहीं ली तो वे उनकी टांगे तोड़कर हाथ में दे देंगे.

अब हरियाणा भाजपा के ही अनिल जैन ने अम्मू के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अम्मू ऐसा कह भी कैसे सकते है. ये भाजपा का स्टैण्डर्ड नहीं है. क्षत्रिय महासभा के नेता भुवनेश्वर सिंह ने दीपिका को जिन्दा जलाने पर 1 करोड़ रूपए देने की मांग की है. साथ ही यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि यदि फिल्म से विवादित सीन नहीं हटाए जायेंगे तो फिल्म को यूपी में रिलीज़ नहीं करने देंगे.

बता दे पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब फिल्मकारों ने इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है. हालाँकि अब तक फिल्म की तय रिलीज़ डेट का पता नहीं चल पाया है. इस फिल्‍म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. रणवीर सिंह शासक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे है और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी

'पद्मावती' : सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेशन में तेजी की मांग को ठुकराया

छेड़छाड़ का शिकार हुई ये अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -