अजमेर पहुंचे प्रकाश जावड़ेकर, भाजपा शक्ति केंद्र प्रभारी सम्मेलन का किया शुभारंभ

Apr 13 2019 03:36 PM
अजमेर पहुंचे प्रकाश जावड़ेकर, भाजपा शक्ति केंद्र प्रभारी सम्मेलन का किया शुभारंभ

अजमेर : आज प्रकाश जावड़ेकर अजमेर पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा शक्ति केंद्र प्रभारी सम्मेलन का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी की 30 करोड़ जनता ही फैमिली है। बाकी पार्टी एक फैमिली की पार्टी है। इसके साथ उन्होंने कहा कि सभी नेता देखो कांग्रेस, कम्यूनिस्ट, बीएसपी, एसपी, तेलगुदेशम, त्रिणमूल का देखो। सभी के जो दावेदार हैं उनमें सबसे अच्छे काम करने वाला जनता का विश्वास नरेंद्र मोदी पर है।

मुसलमानों पर बयान को लेकर आमने-सामने आए हेमा मालिनी और मेनका गाँधी

हम मोदी को ही देंगे वोट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजमेर में प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि नरेंद्र मोदी ऐप भाजपा का एक बहुत की महत्वपूर्ण टूल साबित हुआ है। किसी दूसरी पार्टी में ये कार्य नहीं हो सका। जो हमारी बढ़त का एक महत्वपूर्ण कारण है। इससे लोगों से सीधे संवाद होता है। जहां-जहां मैं या कार्यकर्ता जा रहे हैं वहां मतदाता मिलते हैं। कुछ बताने से पहले ही वो बोलते हैं कि कुछ बताने की जरूरत नहीं है हम मोदी को ही वोट देंगे।

राजद सांसद मनोज झा का पीके पर तीखा प्रहार, कहा - वे लालू के साथ नहीं कर सकेंगे बहस

कुछ ऐसा भी बोले जावड़ेकर 

इसी के साथ जावड़ेकर ने कहा कि यहां के लोग राजस्थानी में कहते हैं कि इसका को 30 करोड़ जनता ही फैमिली है। बाकी पार्टी एक फैमिली की पार्टी है। इसके साथ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लोगों को मिल रहा है, पैसा सीधा लाभार्थी के खाते में जा रहा है, लोग खुश है, 355 सरकारी योजनाओं की सब्सिडी सीधी लोगों के खाते में जा रही है।

राबड़ी को प्रशांत किशोर का मुंहतोड़ जवाब, कहा- मेरे सामने बैठ जाएं मीडिया के सामने फिर...

मायावती की वोटरों से अपील, कहा- बजरंग बलि और अली में विवाद पैदा करने वालों से रहें सावधान

आप नेता भगवंत मान ने पंजाब की जनता को लिखा पत्र, कहा- मैंने हमेशा के लिए शराब छोड़ दी है....