'बंगाल में चोर मचा रहे शोर..', शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर हमलावर हुई भाजपा
'बंगाल में चोर मचा रहे शोर..', शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर हमलावर हुई भाजपा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में शिक्षा भर्ती घोटाले में ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही उनकी बेहद ख़ास माने जाने वालीं अर्पिता मुखर्जी को भी हिरासत में लिया गया है। जांच एजेंसी लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं भाजपा इस मुद्दे को लेकर ममता सरकार पर हमलावर हो गई है। भाजपा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चोर, शोर मचा रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) शासित बंगाल में सरकारी पैसे की लूट मची हुई है। बंगाल में अब एजेंसियां भ्रष्टाचार का पर्दाफाश कर रही हैं, मगर उन पर लंबे समय से आरोप लगाए जा रहे थे। साथ ही कहा कि ममता बनर्जी मल्टी पार्टी कैंपन करके एजेंसियों को बदनाम करने का प्रयास कर रही थीं। उनके खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा था। यही नहीं, इस पूरे खेल को छुपाने की साजिशें की जा रही थी। 

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि ED ने चाहे पंजाब, महाराष्ट्र और केरल में कार्रवाई की हो, ये सभी लोग जूलूस के साथ निकलने लगे हैं, जबकि केंद्र सरकार ने एजेंसी को स्वतंत्र रखा है। जांच एजेंसी मबजूत किया है। राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि TMC ने इस ममले में चुप्पी साथ ली है। साथ ही कहा कि 21 करोड़ की बरामदगी सरकार की सांठगांठ पर सवाल खड़े करती है।

'राजस्थान का खनन मंत्री ही सबसे बड़ा माफिया..', क्या अपने MLA की बात मानेंगे CM गहलोत ?

'नमाज कहां पढ़ी जाए', योगी सरकार पर तंज कसते हुए बोले आजम खान

'बड़े लोग रात में शराब पीते हैं, लेकिन हमारे लोग...', शराबबंदी पर बोले जीतनराम मांझी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -