भाजपा नेता मीडिया के सामने रोए

Apr 17 2018 01:13 PM
भाजपा नेता मीडिया के सामने रोए

बेंगलुरु : कर्नाटक में चुनावी रंग तेज़ी से चढ़ने लगा है. इसीके साथ टिकट बंटवारे को लेकर असंतोष भी फूट पड़ा है.भाजपा ने सोमवार को अपने 82 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की . इसमें अपना नाम न पाकर गुलबर्गा के एक भाजपा नेता मीडिया के सामने ही रो पड़े. साथियों ने जैसे -तैसे उन्हें संभाला.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कल सोमवार को अपने 82 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की. इस सूची में अधिकांश टिकट पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी.एस. येदियुरप्पा के समर्थकों को ही दिए गए हैं.टिकट वितरण के बाद पार्टी में घमासान बढ़ने की खबर है.भाजपा कार्यकर्ताओं ने टिकट वितरण में धांधली के भी आरोप लग रहे हैं.गुलबर्गा में भाजपा नेता शशिल नमोशी तो मीडिया के सामने ही फूट-फूट कर रोने लग गए.उन्होंने मीडिया से कहा कि वे नहीं जानते कि क्यों उन्हें टिकट नहीं दिया गया. लेकिन पार्टी के इस निर्णय से उन्हें काफी दुख पहुंचा है.

आपको बता दें कि 12 मई को होने वाले 224 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए अपने 72 उम्मीदवारों की पहली सूची पिछले सप्ताह जारी की थी जिसमें 43 विधायकों के नाम घोषित किये गए थे.इसमें कई ऐसे लोग हैं जो हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं.येदियुरप्पा शिकारीपुरा से चुनाव में उतारा गया है.जगदीश शेट्टार और के.एस. ईश्वरप्पा जैसे वरिष्ठ नेताओं के नाम शामिल थे. जबकि दूसरी सूची में जी जर्नादन रेड्डी के दो भाइयों जी एस रेड्डी को बेलारी शहर सीट और एस फकिरप्पा को बेलारी ग्रामीण सीट से टिकट दिया गया है.

यह भी देखें

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 218 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

कर्नाटक में अब भी कांग्रेस मजबूत-पोल

 

?