भाजपा नेता की दबंगई, बिना हेलमेट के पकड़ाने पर मचा बवाल
भाजपा नेता की दबंगई, बिना हेलमेट के पकड़ाने पर मचा बवाल
Share:

ग्वालियर। भाजपा के नेता अपनी सत्ता के नशे में इतना चूर हो गए है की उनके सामने नियम-कानून कुछ भी नही. अगर कोई इन्हे रोकने की कोशिश करे तो उल्टा यह अपने पेरो में झुका देते है. ऐसा ही एक मामला आया है जब बिना हेलमेट पकड़े गए भाजपा नेताओं ने अपना रौब झाड़ते हुए थाने पर हंगामा किया. अपने साथियों को बुलाकर दबाव बनाया और पुलिसकर्मी को पैरों में झुकवाकर माफी मंगवाई. इसके बाद कही जाकर मामला शांत हुआ.

भाजपा नेता का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसके साथ अभद्रता कर झूमाझटकी की थी. जबकि पुलिसकर्मी का कहना है कि विवाद तो ट्रैफिक पुलिस से हुआ था. जानकारी के मुताबिक भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ओमप्रकाश दनौत गुस्र्वार की दोपहर अपने दोस्त राकेश के साथ बाइक पर स्टेशन की ओर से फूलबाग की तरफ जा रहे थे.

पड़ाव चौराहा पर सब इंस्पेक्टर निहाल सिंह के नेतृत्व में चेकिंग कर रही ट्रैफिक पुलिस ने भाजपा नेता की बाइक रोक ली. भाजपा नेता बाइक पर हेलमेट नहीं पहने थे. इस पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने चालान भरने को कहा. जिस पर भाजपा नेता ने रौब झाड़ते हुए अपना परिचय दिया. ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उनकी एक नहीं सुनी और चालान बना दिया. इस कार्यवाही को भाजपा नेता ने अपना अपमान समझा और पुलिसकर्मी से भीड़ गए कुछ देर झगड़ा व झूमाझटकी हुई. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस की सूचना पर पड़ाव पुलिस भाजपा नेता को पकड़कर पड़ाव थाने ले आई. भाजपा नेता ने अपने और साथियों को थाने पर बुला लिया इसके बाद हंगामा बढ़ गया. थाने में टाआई और अन्य स्टाफ मौजूद नही था.

थाने में मौजूद प्रधान आरक्षक गंगाराम मामले का सुलझाने बाहर आए तो भाजपा नेताओं ने गंगाराम पर भी आरोप लगाया. साथ ही उन्हें सस्पेंड कराने की धमकी दी. पुलिसकर्मी भाजपा नेता के दबाब में आ गया. उसने भाजपा नेता से पहले माफी मांगी. इस पर भी वह जब शांत नहीं हुआ तो पैरों की तरफ झुककर फिर मांफी मांगी. इसके बाद ही मामला शांत हुआ. इस मामले के बाद एसपी ने प्रधान आरक्षक की क्लास लेते हुए लताड़ लगाईं. इस मामले से एक बात तो साफ होती है की सत्ता ने नशे में चूर ये दबंग नेता सभी नियमो को तक पर रख रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -