कार्यकर्ता पर पिस्तौल तानते हुए भाजपा नेता बिसाहूलाल का वीडियो वायरल, कांग्रेस करेगी शिकायत
कार्यकर्ता पर पिस्तौल तानते हुए भाजपा नेता बिसाहूलाल का वीडियो वायरल, कांग्रेस करेगी शिकायत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियां देते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट से साझा किया है. कांग्रेस का कहना है कि हम इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से करने वाले हैं.

दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वे पैसे मांगने पर एक कार्यकर्ता से गाली-गलौज करते नज़र आ रहे हैं. इसी वीडियो में वह कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाते दिखाई दे रहे हैं और 18 हजार रुपये लाने की बात कर रहे हैं. बिसाहूलाल कह रहे हैं कि यदि अधिक बोले तो गोली मार दूंगा. हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है। इस वीडियो को साझा करते हुए MP कांग्रेस ने लिखा कि, 'बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का एक और वीडियो वायरल, पैसे माँगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर दे रहे गालियाँ. शिवराज जी, —ये आदमी आपकी पार्टी के लिये बिल्कुल फ़िट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना. “बेशर्म बीजेपी, बेनक़ाब बीजेपी”' 

इस मामले में पूर्व सीएम कमलनाथ के मीडिया को-आर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने कहा कि हम निर्वाचन आयोग जाएंगे और यह भी पूछना चाहेंगे कि क्या भाजपा बंदूक से चुनाव लड़ने वाली पार्टी है? क्या कार्यकर्ताओं और वोटर्स को इस तरह से धमकाया जा रहा है. हम इस मामले को सरकार के समक्ष भी उठाएंगे.

 

बिहार चुनाव: विरोधियों के वार पर तेजस्वी का पलटवार, बताया कैसे देंगे 10 लाख नौकरियां

दक्षिण कोरिया में फ्लू की वैक्सीन लगाने से मर रहे लोग, अब तक 13 की मौत

भाजपा पर भड़के अखिलेश, कहा - सपा के काम अपने नाम कर रही यूपी सरकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -