बिहार चुनाव: विरोधियों के वार पर तेजस्वी का पलटवार, बताया कैसे देंगे 10 लाख नौकरियां
बिहार चुनाव: विरोधियों के वार पर तेजस्वी का पलटवार, बताया कैसे देंगे 10 लाख नौकरियां
Share:

कैमूर:  बिहार विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू होने में अब कुछ ही दिनों का समय शेष बचा है, ऐसे में सभी सियासी दलों ने अपनी तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने आज कैमूर के रामगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया। 

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि काफी कम समय में बिहार के 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिलने जा रही है. जो इतिहास में पहली दफा होगा. पहली कलम से सबसे पहला कार्य यही किया जाएगा.  बता दें कि तेजस्वी के 10 लाख नौकरी देने के वादे पर नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी लगातार सवाल उठा रहे हैं. इस पर तेजस्वी यादव ने बताया कि वह कैसे इन नौकरियों के लिए पैसा देंगे. 

तेजस्वी ने बताया कि बिहार का आर्थिक बजट 2,11,761 करोड़ है. जिसका 40 फीसद उनकी सरकार अपनी ढुलमुल, ग़ैर-ज़िम्मेदारना, भ्रष्ट और लचर नीतियों की वजह से खर्च ही नहीं कर पाती है और अंत में नाकामियों के चलते 80 हज़ार करोड़ रुपये हर वर्ष सरेंडर होता है. सरेंडर होने वाले पैसे से रोजगार दिया जा सकता है. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में बुजुर्गों को वक़्त पर वृद्धा पेंशन नहीं मिलती है. किन्तु यदि उनकी सरकार बनी तो उन्हें वक़्त पर पैसा दिया जाएगा.  

बंगालवासियों को पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा- भारत की एकता और पूर्णता का पर्व है 'दुर्गा पूजा'

बिहार चुनाव: चिराग ने अमित शाह को दी जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

बालाकोट में फिर सिर उठाने लगा आतंकवाद, फिदायीन हमले का खुफिया अलर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -