घर के बाहर भाजपा नेता अनुज चौधरी की गोली मरकर हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
घर के बाहर भाजपा नेता अनुज चौधरी की गोली मरकर हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के संभल के रहने वाले भाजपा नेता अनुज चौधरी की उनके मुरादाबाद स्थित आवास के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. CCTV में कैद हुई घटना में चौधरी को एक अन्य व्यक्ति के साथ चलते हुए दिखाया गया है, तभी मोटरसाइकिल पर तीन हमलावरों ने गोलियां चला दीं, जिससे कई लोग घायल हो गए। मुरादाबाद के ब्राइटस्टार अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चौधरी ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया।

स्थानीय राजनीति में सक्रिय रूप से सक्रिय रहने के बाद, अनुज चौधरी ने संभल के असमोली ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा था, हालांकि उन्हें सफलता नहीं मिली थी। चौधरी के परिवार ने इस दुखद हत्या के संबंध में अपने राजनीतिक विरोधियों पर उंगली उठाई है। कानून प्रवर्तन अधिकारियों की रिपोर्ट है कि मृतक के परिवार ने दो व्यक्तियों, अमित चौधरी और अनिकेत की पहचान इस घातक घटना में शामिल लोगों के रूप में की है।

अधिकारियों ने चार संदिग्धों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई की है और इन व्यक्तियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने की प्रक्रिया में सक्रिय रूप से लगे हुए हैं। मुरादाबाद पुलिस ने कहा, "दो पक्षों के बीच आपसी दुश्मनी थी। चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं। वांछित आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

बार-बार एक ही चॉकलेट मांग रहे थे बच्चे, क्योंकि उसमे मिला था गांजा..! माँ-बाप की सतर्कता से खुला मामला

बलात्कार, वीडियो और फिर ब्लैकमेल का घिनौना खेल, धर्मपरिवर्तन का दबाव, अब हनीफ के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मणिपुर: मैतई महिला के साथ 3 कुकी बदमाशों किया सामूहिक बलात्कार, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -