'भाजपा खुद ही राहुल गांधी को नेता बनाए रखना चाहती है..,', ममता बनर्जी ने क्यों कहा ऐसा ?
'भाजपा खुद ही राहुल गांधी को नेता बनाए रखना चाहती है..,', ममता बनर्जी ने क्यों कहा ऐसा ?
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) और कांग्रेस पार्टी के बीच दरार बढ़ती नज़र आ रही हैं। अब पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अब वायनाड के लोकसभा सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा है। सीएम ममता ने दावा किया है कि राहुल ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी 'TRP' हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा राहुल को हीरो बनाना चाहती है। 

सीएम ममता बनर्जी का बयान ऐसे समय में आया है, जब लंदन में विवादित भाषण, अडानी-हिंडनबर्ग समेत कई मुद्दों पर बजट सत्र के दौरान संसद में हंगामा जारी है। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि TMC की आंतरिक बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राहुल गांधी को लेकर कई तल्ख टिप्पणियां की हैं। उन्होंने कहा है कि यदि राहुल विपक्ष का चेहरा होते हैं, तो 'कोई भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना नहीं बना सकेगा।' उन्होंने दावा किया कि भाजपा ही राहुल को नेता बनाए रखना चाहती है।

सीएम ममता ने कहा कि, 'अगर ऐसा नहीं है, तो क्या आपने कभी देखा है कि किसी ने विदेश में कुछ बोला और भारत में उस पर इतना बवाल हुआ हो? हम चाहते हैं कि संसद खुली रहे और अडानी मुद्दे और LIC मुद्दे पर चर्चा हो। मगर, अडानी के मुद्दे पर बात क्यों नहीं हो रही है? LIC पर बात क्यों नहीं हो रही है? गैस की कीमतों पर क्यों चर्चा नहीं हो रही है? इसके बीच यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) की कॉपी पेश कर दी गई। हम समान नागरिक संहिता (UCC) को स्वीकार नहीं करते और उसे लागू नहीं होने देंगे।' बता दें कि, UCC एक देश, एक कानून की बात करता है, जिसमे हर भारतवासी के लिए समान कानून होगा, लेकिन कांग्रेस-TMC सहित तमाम विपक्षी दल इसका पुरजोर विरोध कर रहे हैं।

'भारत में मुसलमान लंदन से नहीं आए, पहले सब दलित थे, कन्वर्ट हो गए..' - बिहार के मंत्री अशोक चौधरी

कर्नाटक में कांग्रेस का चुनावी बिगुल फूकेंगे राहुल गांधी, युवा क्रांति रैली में होंगे शामिल

सागरदिघी में मिली हार के बाद एक्टिव हुईं ममता बनर्जी, मुसलमानों को मनाने के लिए शुरू किया अभियान  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -