'BJP खेल रही है घिनौना खेल', कांग्रेस की इस नेता ने लगाए गंभीर आरोप
'BJP खेल रही है घिनौना खेल', कांग्रेस की इस नेता ने लगाए गंभीर आरोप
Share:

लखनऊ: अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि कांग्रेस आतंकवाद पर सियासत के पक्ष में कभी नहीं रही है। लेकिन आज जिस प्रकार से एक के बाद एक घटनाओं में निरंतर दहशतगर्दों एवं अपराधियों के तार बीजेपी से संबंधित मिले हैं, उससे पता चलता है कि बीजेपी राष्ट्रवाद की आड़ में कितना घिनौना खेल खेल रही हैं।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर ओझा ने कहा कि बीते दिनों में उदयपुर में कन्हैयालाल के क़त्ल में सम्मिलित एक अपराधी मोहम्मद रियाज अत्तारी बीजेपी का कार्यकर्ता निकला। इसने बीजेपी के नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली थी। मीडिया रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि रियाज राजस्थान विधानसभा में बीजेपी नेता एवं पूर्व मंत्री गुलाबचंद कटारिया के दामाद और पूर्व पार्षद अतुल चंडालिया की फैक्टरी में काम कर चुका है। उसे बीजेपी के कई समारोहों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ देखा गया है।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दो दहशतगर्दों में से एक तालिब हुसैन शाह बीजेपी का पदाधिकारी निकला। इसकी बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं एवं गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी तस्वीर है। मीडिया रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे के क़त्ल के मास्टरमाइंड इरफान खान का निर्दलीय सांसद नवनीत राणा एवं उनके पति रवि राणा से संबंध हैं। राणा दंपति का बीजेपी से क्या रिश्ता है, ये किसी से छिपा नहीं है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, सतीश आजमानी और सचिन रावत भी उपस्थित रहे।

'मुझे बनाकर विधायक, उस होटल में देना फेंक', अनोखे ट्वीट के चलते ख़बरों में छाए दिग्विजय

'दिलीप घोष किन्नर हैं...' TMC सांसद ने BJP नेता को लेकर दिया विवादित बयान, मचा बवाल

YSRCP ने बदला अपना संविधान, लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -