'मुझे बनाकर विधायक, उस होटल में देना फेंक', अनोखे ट्वीट के चलते ख़बरों में छाए दिग्विजय
'मुझे बनाकर विधायक, उस होटल में देना फेंक', अनोखे ट्वीट के चलते ख़बरों में छाए दिग्विजय
Share:

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक कविता साझा की है। इस कविता के जरिए कांग्रेस नेता ने मौजूदा सियासी परिदृश्य पर जबरदस्त निशाना साध है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह चौहान ने मौजूदा दौर को लेकर कवि माखनलाल चतुर्वेदी कृत पुष्प की अभिलाषा की पैरोडी को ट्वीट किया है। 

वही इस कविता के रचयिता सुमित सेठ हैं। इस कविता में बेरोजगारी पर रोचक अंदाज में निशाना साधा है। कविता में डॉक्टर, इंजीनियर, आईएएस MLA सभी का जिक्र किया गया है। इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में सड़कों की खास्ताहाल को लेकर मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान को घेरा है। दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान का एक जबरदस्त वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में मुख्यमंत्री अपने काफिले के साथ दिखाई दे रहे हैं। किन्तु जिस सड़क से वो गुजर रहे हैं वहां गड्ढे हैं और इन गड्ढों में पानी भरा हुआ। 

वही इस वीडियो को साझा करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा, 'सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ये भी कहा था कि हमने ऐसी सड़कें बनाईं हैं कि जब मैं यहां वॉशिंगटन में हवाईअड्डे पर उतरा तथा सड़कों पर चलकर आया तो मुझे लगा कि मध्य प्रदेश की सड़कें यूएस से बेहतर हैं।'

YSRCP ने बदला अपना संविधान, लिया ये बड़ा फैसला

'बहुत कठिन है, अमित शाह हो जाना', BJP में जाने की अटकलों के बीच बोले कुलदीप बिश्नोई

'मुझे बस पापा चाहिए और कुछ भी नहीं', लालू के नाम तेज प्रताप ने लिखा भावुक पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -