बीजेपी कोबरा है और मैं जानता हूं इसे कैसे कुचला जाता है
बीजेपी कोबरा है और मैं जानता हूं इसे कैसे कुचला जाता है
Share:

मुम्बई. महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रही है, कभी बेहतर सांठ गांठ वाली साझेदारी वाली इन दोनों पार्टियों के बीच कड़वाहट इस हद तक पहुच चुकी है की 2 दिन पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी की तुलना 'कोबरा' से कर दी.

21 फरवरी से शुरू होने वाले बीएमसी के चुनाव से पहले शिवसेना प्रमुख ने एक रैली को संबोधित कर कहा, बीते 25 वर्षो से हमारी पार्टी का गठबंधन कोबरा से था जो अब सिर उठाने लगा है. यह कर शिवसेना ने बीजेपी पर हमला बोल दिया. इतना ही नहीं आगे ये कार्यक्रम जारी रहा जिसमे शिवसेना प्रमुख ने कहा की मुझे पता है कि इसे कैसे कुचला जाता है. इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस पर जनता से झूठे वादे करने का आरोप भी लगाया.  

बता दे की शिवसेना और बीजेपी के बीच 25 वर्षो के गठबंधन में सत्ता की चाह में कड़वाहट बढ़ती गई. दोनों पार्टी के बीच ताजा विवाद बीएमसी चुनाव से पहले सीटों की शेयरिंग को लेकर हुई. शिवसेना ने कुल 227 सीटों में से सिर्फ 60 सीटें बीजेपी को देने की पेशकश की थी, जिसे बीजेपी ने अपना अपमान बताते हुए ठुकरा दिया. इसके बाद से ही दोनों पार्टियों ने गठबंधन तोड़ अलग-अलग चुनाव लड़ने का निर्णय किया।


ये भी पढ़े 

फडणवीस को पार्टी नहीं देगी समर्थन- शरद पंवार

महाराष्ट्र में भाजपा की लोकप्रियता से घबराई शिवसेना

रायगढ़ चुनाव के लिए कांग्रेस-शिवसेना हुई एक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -