कैराना मामले में अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरा
कैराना मामले में अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरा
Share:

नई दिल्ली: कैराना पलायन विवाद पर पहली बार सार्वजनिक मंच से बोलते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा ये यूपी को बदनाम करने की साजिश है. जांच में कैराना प्रकरण में भारतीय जनता पार्टी का झूठ बेनकाब हो गया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को बदनाम कर भाजपा अपना राजनीतिक कद बढ़ाना चाहती है लेकिन प्रदेश की जनता ऐसा होने नहीं देगी.

अखिलेश ने कहा, “लोगों ने रोजगार के लिए घर छोड तो बीजेपी ने उसे सांप्रदायिक मुद्दा बना दिया. लोग विपक्षी दलों की साजिशों को लेकर सावधान रहें. यहाँ उन्होंने मेधावी विद्यार्थियों को उन्होंने लैपटॉप बांटे। लखीमपुर सीतापुर फोरलेन का उद्घाटन करने पहुंचे अखिलेश ने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा केंद्र सरकार ने उत्तर प्रदेश से नौ हजार रुपये का पैकेज छीन लिया.

बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने कैराना में हिंदू परिवारों के पलायन की लिस्ट जारी की थी. सरकार की जांच में हुकुम सिंह का दावा गलत पाया गया थाकारागार मंत्री बलवंत सिंह रामूवालिया ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी लड़ाई विकास की और बीजेपी की लड़ाई बकवास की है। उन्होंने दावा किया कि इस बार पार्टी 305 सीटें जीतेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -