न राहुल की यात्रा काम आई, न केजरीवाल के फ्री वादे, गुजरात ने 'विकास' पर किया वोट
न राहुल की यात्रा काम आई, न केजरीवाल के फ्री वादे, गुजरात ने 'विकास' पर किया वोट
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के आज नतीजे आ रहे हैं. वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से जारी है.  गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में वोटिंग हुई थी. गुजरात में अधिकतर एग्जिट पोल में भाजपा की सरकार बनने का अनुमान जताया था. वहीं, अब तक आए रुझानों के मुताबिक, गुजरात में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार में वापसी करती नज़र आ रही है। 

बता दें कि, दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल ने कई दौरे करते हुए गुजरात में जमकर प्रचार किया था, लेकिन जनता ने उनके फ्री के वादों को नकार दिया है। साथ ही गुजरात की जनता पर राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा का भी कोई असर नहीं दिखा है। अब तक के रुझानों के अनुसार, गुजरात की कुल 182 सीटों में से भाजपा ने 148 सीटों पर प्रचंड बढ़त ले रखी है, वहीं, कांग्रेस 20 सीटों पर और केजरीवाल की AAP 10 सीटों पर आगे चल रही है। 

केजरीवाल की भविष्यवाणी गलत साबित हुई:- 

बता दें कि रविवार (27 नवंबर) को आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस-वार्ता करते हुए बड़ी भविष्यवाणी भी कर डाली थी. केजरीवाल ने कागज पर लिखकर दिया था कि गुजरात में AAP की सरकार बनने जा रही है.  लेकिन, AAP सरकार बनाना तो दूर, विपक्ष की भूमिका में भी नज़र नहीं आ रही है।  

'कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा करने में सरकार नाकाम..', केंद्र पर जमकर बरसीं महबूबा

'हमने जो कहा, वो करके दिखाया..', यूपी विधानसभा में जमकर गरजे सीएम योगी

पीएम मोदी ने तेजस्वी को फोन कर जाना लालू का हालचाल, सिंगापुर में हुआ है किडनी ट्रांसप्लांट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -