'2019 में शरद पवार की इच्छा से ही बनी थी भाजपा सरकार..', फडणवीस का चौंकाने वाला दावा
'2019 में शरद पवार की इच्छा से ही बनी थी भाजपा सरकार..', फडणवीस का चौंकाने वाला दावा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने वर्ष 2019 में राज्य में हुई बड़ी सियासी उठापटक को लेकर एक हैरान करने वाला दावा कर दिया है। सोमवार (13 फ़रवरी) को उन्होंने कहा है कि अजित पवार के साथ सरकार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार की मर्जी से ही बनाई गई थी। 

हालांकि, NCP प्रमुख शरद पवार ने इस बात से इनकार किया है और फडणवीस पर झूठ बोलने के इल्जाम लगाए हैं। डिप्टी सीएम और भाजपा नेता फडणवीस ने कहा है कि, 'हमारे पास NCP की तरफ से प्रस्ताव आया था कि उन्हें एक स्थिर सरकार की आवश्यकता है और हमें मिलकर ऐसी सरकार बनानी चाहिए। हमने आगे बढ़ने और बातचीत करने का निर्णय लिया। NCP प्रमुख शरद पवार के साथ चर्चा हुई। फिर चीजें बदल गईं। आपने देखा कि चीजें कैसे बदलीं।' 

एक TV कार्यक्रम के दौरान देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, 'पूरी निष्पक्षता के साथ मैं कहना चाहता हूं कि अजित पवार ने मेरे साथ ईमानदारी से शपथ ली, मगर बाद में उनकी (NCP की) रणनीति बदल गई।' इस पर शरद पवार ने कहा, 'मुझे लगा कि देवेंद्र एक संस्कारी और सज्जन व्यक्ति हैं। मुझे कभी नहीं लगा कि वह झूठ का सहारा लेंगे और इस प्रकार का बयान देंगे।' बता दें कि, 2019 में शिवसेना में बगावत होने के बाद MVA गठबंधन की सरकार गिर गई थी। उसके बाद भाजपा ने एकनाथ शिंदे वाले शिवसेना के साथ सरकार बना ली थी।   

'BSF ने सरहदी इलाकों में फैला रखा है आतंक..', ममता बनर्जी को अब सुरक्षाबलों पर भी भरोसा नहीं !

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की जयंती आज, बेहद प्रेरणादायक रहा है सियासी सफर

'वामंपथियों ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेला..' पीएम मोदी का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -