'वामंपथियों ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेला..' पीएम मोदी का हमला
'वामंपथियों ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेला..' पीएम मोदी का हमला
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में इसी महीने विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। जिसके चलते तमाम सियासी दल यहाँ अपना-अपना प्रचार करने में लग गए हैं। भाजपा के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमान संभाली है और ताबड़तोड़ दौरे करते हुए वे त्रिपुरा की जनता के बीच जा रहे हैं। इसी क्रम में आज सोमवार को पीएम मोदी ने राज्य में एक जनसभा को सम्बोधित किया है। पीएम मोदी ने कहा कि, त्रिपुरा के लोगों का, यहां की माताओं, बहनों और बेटियों का जितना आशीर्वाद मिल रहा है, वह अभूतपूर्व है। आज पूरा त्रिपुरा एक साथ कह रहा है, चारो ओर एक ही धुन सुनाई दे रही है- फिर एक बार भाजपा सरकार।

उन्होंने कहा कि, महाराज राधा किशोर माणिक्य बहादुर जी और गुरुदेव रविंद्र नाथ टैगोर ने जो रास्ता दिखाया, उसी आधार पर भाजपा ने त्रिपुरा को सुशासन दिया है। महाराज राधा किशोर माणिक्य बहादुर जी त्रिपुरा के विकास के सबसे बड़े पगधर थे। उनके दौर का विकास आज भी त्रिपुरा की शान है। त्रिपुरा की इस पहचान को 21वीं सदी का नया आयाम देने के लिए हमने हाईवे, आईवे,  रेलवे और एयरवे का संकल्प लिया था।

पीएम मोदी ने राज्य की पूर्व की वामपंथी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, 'वामंपथियों ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेल दिया था। सरकारी दफ्तरों पर काडर का कब्जा, पुलिस थानों और व्यापार-कारोबार पर काडर का कब्जा। वामपंथियों ने त्रिपुरा के लोगों को गुलाम और खुद को बादशाह मान लिया था।' बता दें कि पिछले 18 जनवरी को भारतीय निर्वाचन आयोग ने पूर्वोत्तर के तीन प्रदेशों के चुनाव की दिनांकों का ऐलान किया था। तीनों प्रदेशों में पिछली बार की भांति दो चरणों में चुनाव होंगे। त्रिपुरा में 16 फरवरी को मतदान होगा। तो वहीं, नागालैंड एवं मेघालय में एक साथ 27 फरवरी को मतदान होगा। तीनों प्रदेशों में 2 मार्च को परिणाम आएंगे।  

लगातार चौथी बार टला MCD मेयर का चुनाव, सुप्रीम कोर्ट में 17 फ़रवरी को अगली सुनवाई

'बाबा रामदेव का आतंकी संगठन लश्कर से संबंध, पीएम मोदी को PAK से डर..', JDU नेता का विवादित बयान

क्या अब सांसद भी नहीं रहेंगे राहुल गांधी ? जानिए क्या कहते हैं संसद के नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -