'BSF ने सरहदी इलाकों में फैला रखा है आतंक..', ममता बनर्जी को अब सुरक्षाबलों पर भी भरोसा नहीं !
'BSF ने सरहदी इलाकों में फैला रखा है आतंक..', ममता बनर्जी को अब सुरक्षाबलों पर भी भरोसा नहीं !
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने आज यानी सोमवार (13 फरवरी) को 2024 में भाजपा को पराजित करने के अपने आह्वान को फिर दोहराया। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को अराजकता को खत्म करने के लिए ‘लोगों की सरकार’ लाने की कोशिश करना चाहिए। बंगाल में हिंसा और भ्रष्टाचार पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की हालिया टिप्पणी ममता बनर्जी ने बंगाल विधानसभा में यह बयान दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, TMC सुप्रीमो  ममता बनर्जी ने विधानसभा में कहा कि देश के अन्य हिस्सों की तुलना में बंगाल में कानून और व्यवस्था की स्थिति बेहतर है। इस दौरान ममता ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य के सीमावर्ती इलाकों में सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने आतंक फैला रखा है। सीएम ममता ने कहा कि, 'सीमावर्ती इलाकों में बेकसूर लोग मारे जा रहे हैं। केंद्र इन हत्याओं की जांच के लिए जांच कमेटी को भेजने की जहमत तक नहीं उठाता।'

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने वैलेंटाइन डे पर गाय को गले लगाने की केंद्र की नोटिफिकेशन (जिसे बाद में वापस ले लिया गया) पर तंज कसते हुए कहा कि यदि गाय किसी इंसान को मार देती है, तो क्या होगा। उन्होंने कहा कि यदि गाय हमें टक्कर मार दे तो क्या भाजपा सरकार हमें मुआवजा प्रदान करेगी ? ममता ने आगे कहा कि भाजपा इतना नीचे गिर गई है कि उसने एक नोबेल पुरस्कार विजेता (अमर्त्य सेन) का तिरस्कार किया।

'वामंपथियों ने त्रिपुरा को विनाश के रास्ते पर धकेला..' पीएम मोदी का हमला

लगातार चौथी बार टला MCD मेयर का चुनाव, सुप्रीम कोर्ट में 17 फ़रवरी को अगली सुनवाई

'बाबा रामदेव का आतंकी संगठन लश्कर से संबंध, पीएम मोदी को PAK से डर..', JDU नेता का विवादित बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -