मजदूर विरोधी नीतियों को लागू कर रही है भाजपा सरकार: आरजेसी कृष्णा
मजदूर विरोधी नीतियों को लागू कर रही है भाजपा सरकार: आरजेसी कृष्णा
Share:

खम्मम: केंद्र की भाजपा सरकार देश में मजदूर विरोधी नीतियों को लागू कर रही है, टीआरवीकेएस के जिला मानद अध्यक्ष आरजेसी कृष्णा की आलोचना की। वह मंगलवार को यहां पार्टी कार्यालय में तेलंगाना राष्ट्र विद्युत कर्मिका संगम (TRVKS) द्वारा आयोजित एक बैठक में मुख्य अतिथि थे। कृष्णा ने कार्यकर्ताओं और कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। 

उन्होंने कहा कि टीआरएस सरकार मजदूरों को अच्छा सहयोग दे रही है और उन्हें हर तरह की सुविधाएं मुहैया करा रही है। उन्होंने कहा कि मजदूरों को ही नहीं, राज्य सरकार कृषि के विकास और किसानों को चौबीसों घंटे मुफ्त बिजली उपलब्ध कराने के लिए अधिक धन खर्च कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार सभी क्षेत्रों का निजीकरण करने की योजना बना रही है और योजना के तहत बिजली क्षेत्र को कॉरपोरेट कंपनियों को सौंपने की कोशिश कर रही है। 

उन्होंने संघ के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भाजपा सरकार की निजीकरण की नीतियों को रोकने का आह्वान किया। इस अवसर पर अन्य यूनियनों के कई नेता कृष्णा की उपस्थिति में टीआरवीकेएस में शामिल हुए हैं। बैठक में संघ राज्य के नेताओं बीवीकेएस मूर्ति, पी लिंग चारी, एम श्रीनिवास, जी रमेश, उस्मान बेग, के नागेश्वर राव, कोटेश्वर राव और अन्य ने भाग लिया।

फिर खुलेगा 'किस्मत' का दरवाजा, इस तारीख से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति-13'

CBI ने चेन्नई पोर्ट ट्रस्ट से जुड़े नौ आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

हरियाली तीज पर राशि के अनुसार करें ये उपाय, चमक उठेगी सुहागिनों की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -