फिर खुलेगा 'किस्मत' का दरवाजा, इस तारीख से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति-13'

मुंबई: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) शो का 13वें सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शो एक बार फिर लोगों के सपनों को पूरा करने का मौक़ा देने आ रहा है. मेकर्स अपने नए शो के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. KBC का 13वां सीजन 23 अगस्त से सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. शो सोमवार से शुक्रवार तक हर रात 9 बजे प्रसारित होगा. 

 

बॉलीवुड के शहंशाह, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस बार भी शो को होस्ट करते नज़र आएंगे. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) ने अपने ट्विटर हैंडल पर KBC सीजन 13 का प्रोमो पोस्ट किया है. शो का नया प्रोमो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ट्विटर पर प्रोमो का जो पार्ट पोस्ट किया गया है, वह शो का तीसरा पार्ट है. इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि 'पार्ट एक और दो पर शानदार प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद. अब हम आपके लिए तीसरा पार्ट #KBCFilmSammaanPart3 का फाइन सीरीज शेयर कर रहे हैं ! 23 अगस्त, रात 9 बजे से केवल सोनी.'

बता दें कि शो को सबसे पहले 2000 में स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया गया था. इस बार KBC शो के प्रमोशन के लिए खास तौर पर बनाई गई ‘सम्मान’ की शूटिंग मध्‍यप्रदेश में की गई है. इस फिल्‍म में अभिनेता ओमकार दास मानिकपुरी लीड रोल में हैं. शो मेकर्स ने KBC को हर आम इंसान की जिंदगी से करीब लाने के लिए ये प्रोमो तैयार किया है. इस‍ फिल्‍म की खासियत यह है कि इसमें स्थानीय प्रतिभावान लोगों को एक्टिंग का चांस दिया गया है.

तारक मेहता... शो की दया भाभी का रिश्तेदार है 'कोई मिल गया' का जादू, देंखे ये तस्वीर

श्मशान में प्रत्युषा को ये गाना गाकर मां ने कहा था अलविदा, बेटी की मौत से टूट गए थे पिता

रिलीज हुआ आसिम रियाज का रैप सॉन्ग, ‘बिग बॉस’ जर्नी को किया बयां

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -