आज गोवा और पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का एलान करेगी BJP
आज गोवा और पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों का एलान करेगी BJP
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी आज आगामी पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी करेगी. इसके लिए आज शाम को 6 बजे बीजेपी ऑफिस पर बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी. इस बैठक में नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहेंगे. इस बैठक में उम्मीदवारों को लेकर चर्चा होगी. इस बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी.

गौरतलब है कि बीजेपी पहले ही गोवा इकाई की 40 सीटों में से अधिकांश के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है. बता दे कि पंजाब और गोवा के चुनाव के लिए आज अधिसूचना जारी की जाएगी और नामांकन पत्र भरने की अंतिम तिथि 18 जनवरी है. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के उम्मीदवारों के लिए बीजेपी 14 और 15 जनवरी को बैठक कर नामों पर चर्चा करेगी.

गौरतलब है कि अगले महीने से उत्तर प्रदेश, पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में विधानसभा चुनाव शुरू हो रहे है, जो मार्च तक चलेंगे. पंजाब, गोवा, उत्तराखंड में एक चरण में, मणिपुर में दो चरण में और यूपी में सात चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे. पांचों राज्यों में वोटिंग चार फरवरी को शुरू होकर आठ मार्च को खत्म होगी और 11 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

बाबुल सुप्रियो के खिलाफ जारी हुआ नोटिस!

जैकी श्राफ व अर्जुन रामपाल ने थामा BJP...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -