दिल्ली में भाजपा CEC की बैठक, राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम पर हुआ मंथन
दिल्ली में भाजपा CEC की बैठक, राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम पर हुआ मंथन
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की सरकार पर दिल्ली से भोपाल तक सियासी घमासान जारी है. इस बीच मंगलवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की मीटिंग हुई. उच्च सदन के उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा के लिए ये मीटिंग बुलाई गई थी. हालांकि, बताया ये जा रहा है कि इस मीटिंग में मध्य प्रदेश की तीनों राज्यसभा सीटों पर कोई फैसला नहीं हो पाया है.

पार्टी हेडक्वार्टर में हुई इस बैठक के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह ने अलग से भी चर्चा की. मीटिंग में 26 मार्च के राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम पर विचार विमर्श हुआ. CEC की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ ही रक्षामंत्री राजनाथ सिंह तथा केंद्रीय सड़क एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने भी हिस्सा लिया.

दिल्ली में भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक इसलिए भी अहम मानी जा रही थी क्योंकि पार्टी को राज्यसभा चुनाव पर विचार विमर्श करना था. कहा ये भी जा रहा है कि भाजपा सिंधिया को राज्यसभा भेजने जा रही है. हालांकि, सूत्रों के अनुसार, मध्य प्रदेश की तीनों राज्यसभा सीटों पर कोई फैसला नहीं हो पाया है.

बस अपने शरीर पर कोरोना की दवा टेस्ट करवाइए और लाखों रुपए ले जाइए

चार साल बाद होली पर करीब आए चाचा-भतीजा, अखिलेश ने छुए शिवपाल के पैर

MP के बाद अब महाराष्ट्र में हो सकता है बड़ा उलटफेर, ये है भाजपा का मास्टर प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -