'महागठबंधन बनाकर BJP को नहीं हराया जा सकता', PK का बड़ा बयान
'महागठबंधन बनाकर BJP को नहीं हराया जा सकता', PK का बड़ा बयान
Share:

पटना: मंगलवार को जन सुराज पदयात्रा के चलते चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सिवान में एक आमसभा को संबोधित किया। इसके चलते प्रशांत किशोर ने कहा कि केवल महागठबंधन बनाकर बीजेपी को नहीं हराया जा सकता, देश में 2015 के पश्चात् जहां भी महागठबंधन के प्रयोग हुए वो नाकाम रहे। प्रशांत किशोर ने कहा कि हमें सबसे पहले ये समझना होगा की जन सुराज कोई दल नहीं हैं तथा ना ही हम कोई वोट मांगने आए हैं। आप जिसको वोट देते हैं उसको ही वोट दीजिए, क्योंकि आप ये समझ ही नहीं पा रहें हैं कि आपकी लड़ाई किस से है। 

उन्होंने कहा- "आपकी लड़ाई कॉफी से है मगर आप झाग से लड़ रहे हैं"। ऐसा कभी नहीं हो सकता है कि सारे दल एक साथ आ जाए तो बीजेपी हार जाएगी, मगर ऐसा एक बार हुआ है वो भी 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में उस महागठबंधन ने मिलकर बीजेपी को हरा दिया था तब उस महागठबंधन की नींव हमने रखी थी। आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि उसके पश्चात् किसी भी प्रदेश में महागठबंधन बीजेपी को हरा नहीं पाया है। क्योंकि आप बीजेपी को दलों का साथ जोड़कर नहीं हरा सकते हैं। बीजेपी को हराने के लिए विचारधारा की आवश्यकता है जिसके लिए कोई भी दल बीजेपी की भांति काम नहीं कर रहा है।

सोमवार को पदयात्रा के 135वें दिन की शुरुआत सीवान के सानी बसंतपुर गांव में प्रशांत किशोर ने शहीद भगत सिंह इंटर कॉलेज स्थित पदयात्रा शिविर में सर्वधर्म प्रार्थना से की। तत्पश्चात, प्रशांत किशोर पदयात्रा के लिए निकले। कई क्षेत्रों से होते हुए पदयात्रा उखाई क्रिकेट ग्राउंड स्थित जन सुराज पदयात्रा शिविर में पहुंची। इस के चलते प्रशांत किशोर ने लोगों को संबोधित किया, जिसमें राज्य के सत्ता पक्ष, विपक्ष और केंद्र सरकार पर हमला बोला। साथ ही उन्होंने लोगों को उनकी गलतियां सुधारने की नसीहत दी। 

अचानक पटरी से उतर गए गोदावरी एक्सप्रेस के 6 डिब्बे, कई ट्रेनें हुई रद्द

15 मिनट तक वॉशिंग मशीन में डूबा रहा डेढ़ साल का मासूम, बाहर निकाला तो कोमा में गया फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

महात्मा गांधी की लाड़ली थी सुभद्रा कुमारी चौहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -