मेरा सांसद बनना अहम् नहीं, बल्कि भाजपा का ताकतवर बने रहना महत्वपूर्ण - नरेंद्र सिंह तोमर
मेरा सांसद बनना अहम् नहीं, बल्कि भाजपा का ताकतवर बने रहना महत्वपूर्ण - नरेंद्र सिंह तोमर
Share:

शिवपुरी: 2019 लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की मुरैना लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद भी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि 'मुझे अभी यह नहीं पता कि मैं मुरैना सीट से भी चुनाव लड़ूंगा या नहीं'. ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा में कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में गुरुवार को एक नेता ने तोमर के ग्वालियर के स्थान पर मुरैना से चुनाव लड़ने का मुद्दा उठाया था. 

राजनितिक पार्टियों के चंदे के लिए इलेक्टोरल बांड सही है या नहीं, आज SC में अहम सुनवाई

इसका जवाब देते हुए तेामर ने कहा है कि, 'एक वक्ता ने ग्वालियर से चुनाव न लड़ने की बात कही और मुरैना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का उल्लेख किया, मगर मुझे तो अभी यह नहीं पता कि मैं मुरैना से भी लोकसभा चुनाव लड़ूंगा या नहीं.' तोमर ने आगे कहा है कि, 'मैं कहां से चुनाव लड़ूं, किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ूं या मैं कहीं से भी चुनाव नहीं लड़ूं, लेकिन सभी को यह बात ध्यान रखना चाहिए कि किसी का सांसद बनना न बनना, यह अहम् नहीं है. अहम् है भाजपा का मजबूत बने रहना. अगर भाजपा ताकतवर है और आप उसके कार्यकर्ता हैं तो यह संबंध तब तक कायम रहेगा जब तक शरीर में सांस कायम रहेगी.'

चौकीदार के डर से ही देश छोड़कर भागे नीरव, मेहुल और माल्या - राजनाथ सिंह

वहीं, कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की मुरैना लोकसभा सीट से रामनिवास रावत को उम्मीदवार बनाया है. रामनिवास रावत का नाम पहले से ही सुर्ख़ियों में था. रावत मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं. रावत 2018 के विधानसभा चुनाव में विजयपुर विधानसभा सीट से भाजपा के सीताराम अदिवासी से चुनाव हार गए थे. इससे पहले वे 1990, 1993, 2003, 2008, 2013 में विधानसभा के लिए निर्वाचित हो चुके हैं. रावत दिग्विजय सिंह के कार्यकाल में 1993 से 1998 तक श्रम मंत्री रहे थे. 

खबरें और भी:-

रामगोपाल यादव ने कहा, शिवपाल भाजपा के एजेंट, कांग्रेस की यूपी में नहीं कोई औकात

नितीश कुमार की जनसभा में बच्चों को दिए गए पैसे, भरी धुप में लगवाए गए नारे

लोकसभा चुनाव: आज यूपी फतह पर निकलेंगे पीएम मोदी, उत्तराखंड में भी भरेंगे हुंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -