केरल चुनाव: मेट्रोमैन ई श्रीधरन ने शुरू किया प्रचार, सीएम विजयन पर साधा निशाना
केरल चुनाव: मेट्रोमैन ई श्रीधरन ने शुरू किया प्रचार, सीएम विजयन पर साधा निशाना
Share:

कोच्ची: केरल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार एवं 'मेट्रोमैन' के नाम से देशभर में मशहूर ई श्रीधरन ने सोमवार को चुनाव प्रचार अभियान आरंभ किया. उन्होंने कहा कि भाजपा यह चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ रही है और दावा किया कि छह अप्रैल के विधानसभा चुनाव के बाद केरल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की सरकार बनेगी. श्रीधरन ने राज्य की मौजूदा वाम लोकतांत्रिक मोर्चे (LDF) की सरकार पर आरोप लगाया कि वह भ्रष्टाचार, घोटाले एवं भाई भतीजावाद में शामिल है.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि, ''माकपा नीत सरकार राज्य के विकास को लेकर प्रतिबद्ध नहीं है. उसका फोकस पार्टी के विकास पर है.'' गौरतलब है कि 88 वर्षीय श्रीधरन को भाजपा ने आधिकारिक रूप से पलक्कड़ सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है. सीएम पिनरई विजयन पर हमला बोलते हुए श्रीधरन ने आरोप लगाया कि, '' वह अपनी पार्टी के लिए अच्छे सीएम हैं, लेकिन राज्य के लिए नहीं.''

श्रीधरन ने आरोप लगाते हुए कहा कि LDF सरकार ने गत पांच वर्षों में राज्य के विकास के लिए कुछ नहीं किया. श्रीधरन ने आरोप लगाया कि माकपा नीत सरकार ने नीलाम्बुर-नंजनगुड के बीच बड़ी रेल लाइन स्थापित करने के लिए कुछ नहीं किया, जिससे कर्नाटक के नंजनगुड को केरल के नीलाम्बुर से जोड़ा जाना है. उन्होंने आरोप लगाया कि स्वीकृति मिलने के बाद भी गुरुवयूर से तिरुनावया तक रेल बिछाने के लिए कुछ नहीं किया गया.

AIADMK ने 6 अप्रैल को केरल विधानसभा चुनाव के लिए दो उम्मीदवारों के नाम का किया गया एलान

'बनाना नहीं, सिर्फ़ बेचना जानता है..', 4 एयरपोर्ट बेचने को लेकर केंद्र पर राहुल का हमला

मनाली में चुनाव का टिकट न मिलने पर महिला कांग्रेस की लथिका सुभाष ने सिर मुंडवाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -