भाजपा-JJP के रिश्ते सुधरे, साथ लड़ेंगे निकाय चुनाव.., कांग्रेस की टेंशन बरक़रार
भाजपा-JJP के रिश्ते सुधरे, साथ लड़ेंगे निकाय चुनाव.., कांग्रेस की टेंशन बरक़रार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा निकाय चुनाव में पहले अकेले ताल ठोंकने की घोषणा कर चुकी भाजपा के सुर अब बदल गए हैं। गुरुवार को भाजपा ने यू टर्न लेते हुए गठबंधन में सहयोगी जननायक जनता पार्टी (JJP) के साथ संयुक्त रूप से निकाय चुनाव लड़ने की घोषणा की है। इस ऐलान ने दोनों पार्टियों के बीच संबंधों को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज कर दी हैं। वहीं, राज्यसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कांग्रेस में अंतरकलह जारी है।

भाजपा की तरफ से यह ऐलान ऐसे समय में किया गया है, जब दो दिन पहले ही JJP ने निर्दलीय प्रत्याशी कार्तिकेय शर्मा का समर्थन करने की घोषणा कर दी थी। खास बात है कि अब दोनों पार्टी निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन कर रही हैं। वहीं, राज्यसभा चुनाव की तस्वीर में शर्मा की एंट्री ने कांग्रेस की टेंशन बढ़ा दी है। भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष प्रकाश धनखड़ ने जेजेपी के दिग्विजय चौटाला के साथ प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि दोनों दल जल्दी उम्मीदवारों की ताजा लिस्ट जारी करेंगे। 

उन्होंने कहा कि, 'एक तरफ जहां JJP चार परिषदों में चुनाव लड़ेगी। वहीं, गठबंधन के सीट बंटवारे के मुताबिक, शेष 14 सीटों पर भाजपा प्रत्याशी उतारेगी। JJP तोहाना, नरवाना, मंडी डबवाली और नूह में चुनाव लड़ेगी।' बता दें कि हाल ही में कांग्रेस ने ऐलान किया था कि पार्टी अपने चुनाव चिन्ह पर निकाय चुनाव नहीं लड़ेगी। वहीं, आम आदमी पार्टी (AAP) अपने चिन्ह पर चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान कर चुकी है। फिलहाल, विपक्षी दल राज्यसभा चुनाव से पहले फूट पड़ती नज़र आ रही है। 

सोनिया के बाद प्रियंका गांधी भी हुईं कोरोना संक्रमित, कल ही माँ से मिलने पहुंची थीं

'रोज़ एक मस्जिद में शिवलिंग क्यों देखना..', ज्ञानवापी मामले पर संघ प्रमुख का बड़ा बयान

'बैड कैरेक्टर' पर AAP विधायक को कोर्ट से राहत नहीं, दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह को घोषित किया है 'BC'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -