क्या परिणाम के पहले भाजपा ने मान ली हार, दफ्तर में लगे ये पोस्टर
क्या परिणाम के पहले भाजपा ने मान ली हार, दफ्तर में लगे ये पोस्टर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है. इस बीच भाजपा  के दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर लगा एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं इस पोस्टर के सामने आने के बाद अटकलें लगनी लगी है कि क्या बीजेपी वोटों की गिनती से पहले ही अपनी पराजय को स्वीकार कर चुकी है? वहीं बीजेपी के दिल्ली दफ्तर में पोस्टर लगा है. इस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फोटो है और लिखा है- 'विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते.' इस पोस्टर को बीजेपी की दिल्ली यूनिट ने ही लगाया है. हालांकि, वोटों की गिनती से पहले बीजेपी नेताओं ने जीत का दावा किया है.

बीजेपी ने किया 55 सीट जीतने का दावा: वहीं यह भीं कहा जा रहा है कि बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि मैं नर्वस नहीं हूं. मुझे विश्वास है कि यह बीजेपी के लिए अच्छा दिन होगा. हम आज दिल्ली में सत्ता में आ रहे हैं. अगर हम 55 सीटें जीतते हैं तो आश्चर्यचकित न हों. इससे पहले मनोज तिवारी ने ट्वीट करके कहा था कि हम 48 सीटें जीत रहे हैं.

हनुमान मंदिर पहुंचे बीजेपी नेता विजय गोयल: जंहा वहीं, गिनती से पहले बीजेपी नेता और राज्यसभा सदस्य विजय गोयल कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे हैं. विजय गोयल ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनेगी. बीजेपी अपने दम पर बहुमत हासिल करेगी.

इन आठ सीटों पर टिकी हुई है सबकी निगाहें

कोरोनावायरस: क्रूज़ पर फंसे भारतीयों की पीएम से अपील, कहा- प्लीज मोदीजी हमें बचा लीजिए....

Delhi Election 2020: आज होगा दिल्ली चुनाव का फैसला, परिणाम बताएगा कितना सफल रहा गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -