Share:
सुशांत केस में मुकेश भट्ट से लेकर कृति सेनन तक के खिलाफ दाखिल हुई याचिका
सुशांत केस में मुकेश भट्ट से लेकर कृति सेनन तक के खिलाफ दाखिल हुई याचिका

सुशांत सिंह की आत्महत्या ने बॉलीवुड में कई ऐसे मुद्दे खड़े कर दिए हैं जो इस समय सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी हाँ, अब इसी बीच, बिहार के मुजफ्फरपुर में सुशांत आत्महत्या मामले में नया केस दायर किया गया है. जी दरअसल मुजफ्फरपुर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मुकेश कुमार के कोर्ट में दाखिल इस याचिका में फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती व कृति सेनन को आरोपी बनाया गया है. आप सभी को बता दें कि यह अर्जी भी एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने ही दाखिल की है.

वहीं अगर आपको याद हो तो इससे पहले 17 जून को इसी कोर्ट में फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियावाला, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजया, टी-सीरीज के भूषण कुमार व फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ केस दायर किया गया है. वैसे इस मामले में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत व अन्य एक को गवाह बनाया गया है और दोनों केस की सुनवाई 3 जुलाई को होने वाली है. एक अन्य को अब तक पुलिस ने छुपाकर रखा है.

आप सभी को बता दें कि इस समय कई लोग हैं जो सलमान पर इल्जाम लगने के बाद से हैरान है. इसी बीच सलमान स्टारर फिल्म 'भारत' में उनके साथ अहम भूमिका निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी सुशांत के फैन्स के निशाने पर आ गए हैं. जी दरअसल, सुनील ने अपने एक सोशल मीडिया कमेंट में लिखा, 'मैं सलमान सर से प्यार करता हूं और उनका सम्मान करता हूं.' वैसे सुनील का यह कहना लोगों को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने सुनील को गलत ठहराया.

इन मशहूर स्टार्स को दोषी बताकर इंदर कुमार की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

मिया खलीफा ने करवाई नाक की सर्जरी, पोस्ट कर कहा- 'महिलाओं की पूजा ना करें...'

पुलिसवाले ने गाया 'तेरी मिट्टी' गाना, अक्षय ने की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -