अपने शो में जबरदस्ती स्टार्स को बुलाते हैं करण, रणबीर कपूर ने खोले बड़े राज
अपने शो में जबरदस्ती स्टार्स को बुलाते हैं करण, रणबीर कपूर ने खोले बड़े राज
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में काफी चहल पहल देखने के लिए मिल रही है. जी हाँ, यहाँ हर रोज भाई-भतीजावाद के नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में भतीजे के रूप में करण जौहर का नाम सबसे ऊपर और सभी के निशाने पर है. इस समय करण को लेकर ना जाने कितनी ही बातें हो रहीं हैं. लगातार उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम बनाए जा रहे हैं. ऐसे में अब उनका शो कॉफी विद करण भी सवालों के घेरे में आ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by lockdown(@lockdownmaymay) on

जी दरअसल वहां वह उन सेलेब्स से ऐसे सवाल पूछ रहे हैं जिनके जवाब विवादित थे. वहीं इस शो के मेहमान रणबीर का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही सुशांत की मौत के लिए स्टार किड्स को दोषी ठहराते हुए सोशल मीडिया यूजर्स का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आलिया करण को शो में ही सुशांत सिंह को मारने की बात करते हुए देखा गया था. वहीं आलिया के बाद उसी शो में सोनम कपूर ने सुशांत को ना जानने के बारे में कहा था. अब इन दोनों के बाद रणबीर कपूर का एक बयान वायरल हो रहा है. जी हाँ, एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने खुलासा किया था कि हम करण को जवाब देकर मुश्किल में पड़ जाते हैं. उस दौरान रणबीर से पूछा गया- 'क्या आप करण के साथ कोफ़ी जाने से नहीं थक रहे हैं?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sushantsinghrajputfanpage (@sushantsinghrajputfanaccount) on

तब रणबीर ने कहा था- 'हां, मैं थक गया हूं. मैंने यह भी कहा था कि मैं शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता लेकिन मुझे जबरदस्ती बुलाया गया. मैं और अनुष्का शर्मा पूरी इंडस्ट्री के साथ इसका विरोध करने वाले थे कि करण गलत कर रहे हैं. करण शो से पैसा कमाते हैं, लेकिन हम शो में दिए गए जवाबों के कारण लक्षित होते हैं. करण के गिफ्ट में आईफोन के अलावा कुछ नहीं है.' वैसे सुशांत सिंह की मौत के बाद से यह सब हो रहा है, लगातार करण, आलिया, एकता कपूर, सोनम कपूर सभी घेरे में आ गए हैं.

पुलिसवाले ने गाया 'तेरी मिट्टी' गाना, अक्षय ने की तारीफ़

शख्स करने लगा भारतीय सेना को ट्रोल, भड़कीं रवीना ने दिया करारा जवाब

सुशांत की मौत पर इस पाकिस्तानी एक्टर ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -