कोरोना के वजह से बिशकेक में अब नहीं होगी एशियाई ओलंपिक क्वॉलिफाइंग कुश्ती
कोरोना के वजह से बिशकेक में अब नहीं होगी एशियाई ओलंपिक क्वॉलिफाइंग कुश्ती
Share:

दिनों दिन बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर आज हर क्षेत्र में घातक बनता  जा रहा है. किर्गिस्तान की राजधानी बिशकेक में अब अगले महीने एशियाई ओलंपिक क्वॉलिफाइंग कुश्ती नहीं होगी. बिशकेक ने घातक कोरोना वायरस के फैलने की आशंका के मद्देनजर इसकी मेजबानी से हटने का फैसला किया है. यूनाइटेड वल्र्ड रेसलिंग (यूडब्ल्यूडब्ल्यू) ने सभी एशियाई कुश्ती संघों को सूचित कर दिया है कि अब बिशकेक इस टूर्नामेंट की मेजबानी नहीं करेगा.  यह क्वॉलिफाइंग पहले 27 से 29 मार्च तक चीन के जियान में आयोजित किया जाना तय था लेकिन वहां कोरोना वायरस के फैलने के चलते वहां की बजाय बिशकेक में कराए जाने का फैसला किया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार इस खतरनाक वायरस से दुनिया भर में कुछ हजार से ज्यादा लोगों के जान गंवाने की खबर है. किर्गिस्तान सरकार ने अगली सूचना तक देश में होने वाले सभी खेल आयोजन को टालने का फैसला किया है.

जानकारी के लिए आपको बता दें यूडब्ल्यूडब्ल्यू को किर्गिस्तान सरकार ने सूचित किया कि उसने अपने देश में कोरोना वायरस के फैलने के खिलाफ कदम उठाने के क्रम में अपने यहां बिशकेकक में एशियाई ओलंपिक क्वॉलिफायर को भी रद्द करने का फैसला किया है. यूडब्ल्यूडब्ल्यू अब समाधान तलाशने के लिए अन्य विकल्पों पर अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति से अगले हफ्ते चर्चा जारी रखने का संकेत दिया है.

IND Vs NZ: मैदान पर सुपरमैन बना यह क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल

PAKvBAN: बोर्ड अध्यक्ष का आग्रह ठुकरा इस क्रिकेटर ने पाक जानें से किया इंकार

दक्षिण अफ्रीका के लिए बड़ी खबर, वन-डे सीरीज से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -