दक्षिण अफ्रीका के लिए बड़ी खबर, वन-डे सीरीज से बाहर हुआ यह खिलाड़ी
दक्षिण अफ्रीका के लिए बड़ी खबर, वन-डे सीरीज से बाहर हुआ यह खिलाड़ी
Share:

दक्षिण अफ्रीका को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध शनिवार यानी आज 29  फरवरी 2020 को होने वाले पहले वन-डे से ठीक पहले बड़ा झटका लगा है. टीम के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा चोट की वजह से वन-डे सीरीज से बाहर हो गए हैं. वह ऑस्ट्रेलिया और भारत के खिलाफ वन-डे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे. 

रिपोर्ट्स के अनुसार क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध  हाल ही में टी-20 सीरीज के दौरान रबाडा को चोट लगी थी. उन्होंने इस तीन मैचों की सीरीज में 11 ओवर गेंदबाजी की और 114 रन बनाए, जबकि दो विकेट लिए. उन्हें एक महीने यानी चार हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. कमर में चोट की वजह से वह एक महीना तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. हालांकि, इसका मतलब वह 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन से पहले ठीक हो जाएंगे और  के शुरुआती तक ठीक हो जाएंगे. 

जानकारी के लिए हम बता दें कि शनिवार को दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वन-डे सीरीज का पहला मुकाबला होने वाला  है. इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के लिए यह एक बुरी खबर आ गई. दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला सात मार्च को खत्म होगा. इसके बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम भारत दौरे पर आएगी. भारत दौरे पर दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की वन-डे सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला मुकाबला 12 मार्च को धर्मशाला में होगा, जबकि तीसरा व आखिरी मैच 18 मार्च को कोलकाता में होगा. 

कोरोना वायरस के चलते विश्व कप में भागीदारी को लेकर परेशान दक्षिण कोरिया

Ind Vs NZ: पृथ्वी शॉ ने न्यूज़ीलैंड में ठोंका अर्धशतक, बने ऐसा करने वाले सचिन के बाद दूसरे बैट्समैन

महिला T20 वर्ल्ड कप: शैफाली के मुरीद हुए सचिन-सहवाग, सोशल मीडिया पर की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -