IND Vs NZ:  मैदान पर सुपरमैन बना यह क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल
IND Vs NZ: मैदान पर सुपरमैन बना यह क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल
Share:

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन रवींद्र जडेजा मैदान पर सुपरमैन बन गए. जडेजा ने हवा में छलांग लगाते हुए गजब का कैच लपका. सभी जानते हैं कि वह विश्व के सबसे शानदार फील्डरों में से एक हैं. उनकी फील्डिंग भारतीय टीम के लिए हर मुकाबले में अहम में साबित होती है. इस मैच में भी जब भारतीय टीम को विकेट नहीं मिल रहे थे, तो जडेजा ने एक हाफ चांस को विकेट में तब्दील कर भारत को सफलता दिलाई.

रिपोर्ट्स के अनुसार न्यूजीलैंड की पारी का 72वां ओवर मोहम्मद शमी फेंक रहे थे. कीवी टीम के निचले क्रम भारत के लिए परेशानी बन रहा था. वैगनर और जैमिसन लगातार रन बना रहे थे. दोनों के बीच 51 रन की साझेदारी हो चुकी थी. इस ओवर की आखिरी गेंद पर एक बार फिर से वैगनर बड़े शॉट के लिए गए, लेकिन सफल नहीं हो पाए.

हम आपको बता दें कि वैगनर को शमी ने एक छोटी गेंद फेंकी, जिसे वह स्कवायर लेग की बाउंड्री के पार मारना चाहते थे, उन्होंने गेंद को हवा में खेला, लेकिन वहां खड़े जडेजा नाम के सुपरमैन के उपर से गेंद सीमा रेखा के पार नहीं जा सकी. जडेजा ने हवा में उड़ते अपने बाएं हाथ को हवा लहराते हुए एक शानदार कैच लपका. जो इस साल का सबसे बेहतरीन कैच माना जा सकता है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन कीवी टीम ने 63/0 से आगे खेलना शुरू कर दिया है. न्यूजीलैंड की पहली पारी 235 रन पर सिमट गई. पहली पारी के आधार पर भारत को सात रन की बढ़त मिली है. दूसरे दिन सुबह से ही भारतीय गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी की जडेजा ने दो विकेट भी चटकाए हैं.

PAKvBAN: बोर्ड अध्यक्ष का आग्रह ठुकरा इस क्रिकेटर ने पाक जानें से किया इंकार

दक्षिण अफ्रीका के लिए बड़ी खबर, वन-डे सीरीज से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

पीठ की सर्जरी के बाद इस क्रिकेटर ने की टीम में धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -