जब फरहान के घर से जबरदस्ती श्रद्धा को बाहर ले आए थे शक्ति कपूर
जब फरहान के घर से जबरदस्ती श्रद्धा को बाहर ले आए थे शक्ति कपूर
Share:

आज बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का जन्मदिन है। श्रद्धा का जन्म 3 मार्च 1987 को हुआ था और इन्होने अपने करियर की शुरुआत फिल्म तीन पत्ती से की थी। इस फिल्म में इनके दमदार रोल को काफी पसंद किया गया था लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पाई। उसके बाद श्रद्धा को फिल्म 'आशिकी 2' में देखा गया जहाँ वे रातोरात पॉपुलर हो गई और हर व्यक्ति की पहली पसंद बन गई। इस फिल्म ने लोगो को श्रद्धा का दीवाना बना दिया।

इसके साथ ही वे अपने अफेयर की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहीं थी। श्रद्धा के साथ फरहान अख्तर का नाम जुड़ा था जिसे लेकर वे काफी चर्चाओं में रहीं थी। कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले है। वहीं इन दोनों के अफेयर की बातों से श्रद्धा के पेरेंट्स काफी परेशान हो चुके थे, क्यूंकि फरहान पहले से शादीशुदा थे और श्रद्धा की वजह से फरहान और उनकी पत्नी के रिश्ते में दरारे आ गई थी।

फरहान अपनी पत्नी अधुना से अप्रैल 2017 में आधिकारिक तौर पर तलाक ले चुके है। श्रद्धा और फरहान के अफेयर की वजह से एक बार श्रद्धा के पिता यानी की बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने उन्हें फरहान के घर से जबरदस्ती बाहर निकाल दिया था और इस घटना को फरहान के पड़ोसियों ने मीडिया को बताया था।

श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर और उनकी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी फरहान अख्तर के घर पर लड़ाई भी कर चुके है। इन सभी खबरों को शक्ति कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में गलत भी बताया था। श्रद्धा ने इसे लेकर कोई बात नहीं की। आपको बता दें की फरहान और श्रद्धा फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ के सेट पर एक दूजे के प्यार में डूबे थे।

बचपन में इस एक्ट्रेस को 'चिरकुट' कहते थे वरुण धवन

Birthday Special : बचपन में सलमान की फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था इस एक्ट्रेस ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -