Birthday Special : पैसो के लिए कई लोगो के साथ बेड शेयर कर चुकी है ये एक्ट्रेस
Birthday Special : पैसो के लिए कई लोगो के साथ बेड शेयर कर चुकी है ये एक्ट्रेस
Share:

फिल्म कामसूत्र 3D से सबसे ज्यादा में रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा इंडस्ट्री में अपनी हॉट तस्वीरों के कारण हमेशा ही चर्चाओं में रहती है. शर्लिन आज पुरे 34 वर्ष की हो गई है. शर्लिन के जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको उनसे जुडी कुछ खास बाते बता रहे है.

शर्लिन ने बॉलीवुड में कई फिल्मे की है और हर फिल्म में उन्होंने एक हॉट एक्ट्रेस की ही भूमिका निभाई है. शर्लिन अपनी फिल्मो के कारण अक्सर विवादों में रही है. और सबसे ज्यादा विवादों में वो तब रही थी जब शर्लिन ने मशहूर मैगज़ीन प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. जी हाँ... शर्लिन पहली ऐसी भारतीय मॉडल और एक्ट्रेस थी जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड पोज़ दिए थे. इसके बाद शर्लिन की काफी चर्चाए हुई थी.

इतना ही नहीं शर्लिन ने कई बार इस बात का भी खुलासा किया है कि वो जब मॉडलिंग करती थी तब उन्होंने पैसे लेकर कई लोगो के साथ बेड भी शेयर किया है. शर्लिन अपनी बेबाक राय के लिए भी मशहूर है. जब दिल्ली में निर्भया का गैंग रैप हुआ था तब शर्लिन बहुत दुखी थी और उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि अगर इस देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की ग्यारंटी ली जाए तो वो खुद का भी रैप करवाने को तैयार है. बता दे इन दिनों शर्लिन फिल्मो से दूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सभी को दीवाना बना देती है.

करियर के शुरुआती दौर में काफी घमंडी थे रणवीर सिंह

अपने बैडरूम में माधुरी संग वक्त बिताना चाहता है बॉलीवुड का ये एक्टर

रानी पद्मिनी बनने के बाद बिकनी में नजर आई ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -