अपने बैडरूम में माधुरी संग वक्त बिताना चाहता है बॉलीवुड का ये एक्टर
अपने बैडरूम में माधुरी संग वक्त बिताना चाहता है बॉलीवुड का ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कहीं जाने वाली माधुरी दीक्षित को कौन नहीं जानता। अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी माधुरी ने अपने करियर की शुरुआत 1984 में की थी और आज के समय में माधुरी एक जाना माना नाम है जो पूरी इंडस्ट्री में छाया रहता है। आज के समय में भी माधुरी सभी की पहली पसंद है फिर वो उनके बाद आए सेलेब्स हो या उनसे पहले आए सेलेब्स। ऐसे में अभी हाल ही में माधुरी से 17 साल छोटे एक एक्टर ने उनके बारे में ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर वे शर्म से पानी-पानी हो गई।

जी हाँ हम सभी जानते है कि माधुरी के दीवाने पूरी दुनिया में फैले हुए है उनकी अदाकारी के कायल ना जाने कितने ही लोग है ऐसे में बॉलीवुड के डेशिंग एक्टर कहे जाने वाले सिद्धार्थ भी माधुरी के बहुत बड़े कायल है। जी हाँ टीवी शो कॉफ़ी विद करण में सिद्धार्थ ने इस बात को बताया है कि अगर उन्हें किसी एक्ट्रेस को अपने बैडरूम में ले जाने का मौका मिले तो वे किसे लेकर जाएंगे ?? इस पर सिद्धार्थ ने जवाब में माधुरी दीक्षित का नाम लिया है।

उन्होंने कहा की "वो बहुत अच्छी डांसर हैं उनके मूव्स मेरे दिमाग में चलते रहते हैं. यही वो लड़की हैं जिसे बेडरूम तक ले जाना चाहता हूं." इस बात को सुनकर सभी हैरान रह गए। इसके बाद कॉफ़ी विद करण शो में माधुरी और जूही चावला भी आए जिनके सामने जब करण ने ये बात बताई तो माधुरी सुनकर हैरान रह गई और उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि सिद्धार्थ ने ऐसा कहा होगा।

Valentine Special : ये है बॉलीवुड की दुनिया के अधूरे वेलेंटाइन

Thugs of Hindostan के सेट पर डांस करते दिखे आमिर, कटरीना और फातिमा

हिचकी के नए पोस्टर में दिखी हिचकी गर्ल की मुस्कान

पद्मावत के हिट होने के बाद भी आखिर क्यों नहीं मनाया रानी पद्मिनी ने जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -