इस अभिनेता ने अपनी 10 साल की बेटी को दिखाया था बोल्ड फिल्म का ट्रेलर
इस अभिनेता ने अपनी 10 साल की बेटी को दिखाया था बोल्ड फिल्म का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग अभिनेता शरमन जोशी का आज 39 वा जन्मदिन हैं. शरमन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 1999 में फिल्म 'गॉडमदर' से की थी. शरमन ने अपने करियर में हर तरह का किरदार निभाया हैं. साल 2015 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी-3' में शरमन ने रोमांटिक सीन करके सभी को हैरान कर दिया था. इस फिल्म में वो ज़रीन खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे. इस फिल्म में शरमन और ज़रीन के बीच कई बोल्ड सीन भी दिखाए गए थे.

शरमन ने अपनी बेटी को जब इस फिल्म का ट्रेलर दिखाया था तो वो हैरान हो गई थी. जी हाँ... एक इंटरव्यू के दौरान शरमन ने बताया था कि, 'जब उन्होंने अपनी 10 साल की बेटी को इस फिल्म का ट्रेलर दिखाया तो वह हैरान रह गई. ट्रेलर देखने के बाद उसने शरमन को फिल्म में काम करने से ही मना कर दिया था. शरमन की बेटी को ट्रेलर बिल्कुल पसंद नहीं आया था. शरमन ने बताया था कि, 'वह तो शुक्र है मेरी बेटी की कजिन का जिसने उसे बताया कि यह मेरे काम का हिस्सा है और हमें ऐसा करना होता है.'

आपको बता दे फिल्म हेट स्टोरी-3 की खूब चर्चाए भी हुई थी. वही शरमन की पर्सनल लाइफ की बात करे तो मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से शादी की हैं. शरमन और प्रेरणा की मुलाकात कॉलेज के दिनों में हुई थी और धीरे-धीरे दोनों के बीच करीबियां आने लगी. 15 जून 2000 में शरमन और प्रेरणा ने शादी कर ली. दोनों की एक बेटी ख्याना और दो बेटे वारयण और विहान हैं.

बर्थडे स्पेशल : तीन बच्चों का पिता हैं ये हैंडसम अभिनेता, प्रेम चोपड़ा की बेटी से की शादी

23 लाख की ड्रेस पहनकर आलिया ने किया सभी को हैरान

कनाडा से शुरू हुई थी इस अभिनेता की प्रेमकहानी, पत्नी से कद में है छोटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -