प्रियंका चोपड़ा थीं विजय की पहली को-एक्ट्रेस, जन्मदिन पर सामने आया 'मास्टर' का नया पोस्टर
प्रियंका चोपड़ा थीं विजय की पहली को-एक्ट्रेस, जन्मदिन पर सामने आया 'मास्टर' का नया पोस्टर
Share:

साउथ के सुपर स्टार थलपति विजय का 22 जून को अपना 46वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि थलपति विजय का पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है. वहीं उनका जन्म 22 जून 1974 को एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता के घर हुआ हैं. आप सभी को बता दें कि विजय के पिता का नाम एस.ए. चंद्रशेखर है जो पेशे से फ़िल्म निर्माता एवं निर्देशक और शास्त्रीय है. विजय ने ज्यादातर बेहतरीन एक्शन, ड्रामा और रोमांच से भरी फिल्मे की हैं. इसी के साथ ही अब थलपति विजय फिल्म ‘मास्टर’ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

जी दरअसल हाल ही में मेकर्स ने ‘मास्टर’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी किया था और अब थलपति विजय के 46वें जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'मास्टर' की टीम ने अपने चहेते एक्टर को बहुत ही खास सरप्राइज देते हुए फिल्म का एक स्पेशल पोस्टर रिलीज किया हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय फिल्म ‘मास्टर’ का ये स्पेशल पोस्टर फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं.

आप सभी ने विजय को अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा. उन्होंने साल 2002 में आई तमिल फिल्म thamizhan से करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म में उनकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा थीं.  विजय ने बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ भी काम किया हैं और उन्होंने कई अवार्ड्स भी अपने नाम किए हैं. विजय की पत्नी का नाम संगीता है और दोनों अपनी शादीशुदा जिदंगी में बहुत खुश हैं. आज के समय में साउथ के मशहूर और बहुत ही शानदार सितारों में विजय का नाम शामिल है. उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

21 साल बीमा कंपनी में काम करने के बाद अमरीश बने थे बॉलीवुड के खतरनाक विलेन

उत्तर और दक्षिण कोरिया के बीच फिर गहराया तनाव, दोनों देशों के बीच शुरू हुई अनोखी जंग

बॉलीवुड से ही की थी काजल अग्रवाल ने करियर की शुरुआत, बन गई साउथ की सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -