B'Day Special : डॉक्टरी की पढाई कर मिसेज वर्ल्ड बनी थी बॉलीवुड की ये सिंगल मदर

बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे - भेजा फ्राई-2', 'दे दनादन', 'पहेली' में नजर आई एक्ट्रेस अदित गोवित्रिकर आज अपना 42वां जन्मदिन मना आरही हैं. आप सभी को बता दें कि अदिति बचपन से ही टॉपर रही है उन्होंने हर काम में टॉप किया है फिर वो एक्टिंग हो या डॉक्टरी. अदिति एक डॉक्टर बनना चाहती थी इसी वजह से उन्होंने डॉक्टरी की पढ़ाई की लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही था. अदिति शादी के बाद फेमस हुई.

उन्होंने साल 1998 में मुफ़जल लकड़ावाल से शादी की और उसके बाद वह 2001 में मिसेज वर्ल्ड कॉन्टेस्ट की विनर रही. साल 2001 में अदिति ने कई तरह के खिताब जीते और उन्होंने अपने किस्मत को बॉलीवुड में भी आजमाया. टीवी के कई एड्स में नजर आई अदिति अब एक सिंगल मदर हैं क्योंकि शादी के बारह साल बाद ही अदिति ने अपने पति से तलाक ले लिया.

अदिति पॉड्स जैसी कंपनियों के लिए विज्ञापन भी दे चुकी हैं और साथ ही कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जिनकी वजह से वह सुर्ख़ियों में रहीं हैं. डॉक्टरी की पढाई कर मिस वर्ल्ड बन बॉलीवुड में भी अदिति ने काफी नाम कमाया और आज भी लोग उनकी डिमांड करते हैं क्योंकि वह बहुत ही खूबसूरत रहीं हैं. अदिति अब दो बेटियों की माँ हैं और उनकी परवरिश वह अकेले करती हैं.

मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया दिशा पटानी का बोल्ड लुक

कांस में इस अंदाज में शामिल हुई श्रीदेवी, देखे वीडियो

Cannes 2018 : मार्सेलो फॉन्टी को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -