किम कार्दशियन ने अर्मेनिया के लिए दान किए इतने लाख
किम कार्दशियन ने अर्मेनिया के लिए दान किए इतने लाख
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल किम को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चार चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में रहने की वजह कुछ और ही है. दरअसल किम इन दिनों डोनेशन करने में सबसे आगे है। रियलिटी टीवी स्टार और मेकअप मैग्नेट किम कार्दशियन देश में जारी संघर्ष के बीच आर्मेनिया की मदद करने के लिए अपनी भूमिका निभा रही हैं। 39 वर्षीय रियलिटी स्टार ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह आर्मेनिया फंड को 1 मिलियन अमरीकी डालर का दान दे रही है, जो सीधे उन लोगों का समर्थन कर रहा है जो भोजन, आश्रय और चिकित्सा देखभाल के साथ अशांति के दौरान बुरी तरह प्रभावित हुए थे।

किम ने कहा, "मैं @armeniafund के समर्थन के लिए आज के वैश्विक प्रयास का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित हूं। मैं आर्मेनिया और आर्ट्सख में वर्तमान स्थिति के बारे में बोल रही हूं और संकट के बारे में और जागरूकता लाने के लिए कई अन्य लोगों के साथ बातचीत कर रही हूं जिन्हें हम आगे बढ़ने की अनुमति नहीं दे सकते हैं। " उन्होंने आगे कहा, "मेरे विचार और प्रार्थना बहादुर पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के साथ हैं। मैं चाहता हूं कि हर कोई यह याद रखे कि हमें अलग करने के बावजूद, हम सीमाओं से सीमित नहीं हैं और हम एक साथ एक वैश्विक अर्मेनियाई राष्ट्र में हैं। ”

अघोषित रूप से, किम के पिता रॉबर्ट कार्दशियन आर्मेनिया के रहने वाले थे। किम ने अपने कैप्शन में कहा, "मैं जमीन पर अपने प्रयासों की सहायता के लिए USD 1M का दान करूंगी और आपको मेरे साथ आने के लिए आमंत्रित करूंगी।" "क्या आप सिर्फ जागरूकता बढ़ाने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने या सिर्फ 1 USD दान करने में मदद कर रहे हैं।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

रॉयल कपल ने अपने बच्चे ' आर्ची ' की परवरिश को लेकर कही ये बात

क्या मिशेल ट्रेचटेनबर्ग से रचाई सगाई

कार्डी बी ने पति और अपने बच्चों को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -