बर्थडे स्पेशलः नेशनल अवार्ड से सम्मानित कीर्ति सुरेश इस वजह से हैं फैंस के बीच लोकप्रिय
बर्थडे स्पेशलः नेशनल अवार्ड से सम्मानित कीर्ति सुरेश इस वजह से हैं फैंस के बीच लोकप्रिय
Share:

कीर्ति सुरेश दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री हैं। कीर्ति को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रेस के सम्मान से नवाजा गया। यह सम्मान उन्हें फिल्म 'महानती' के लिए दिया गया जो कि एक तेलुगू फिल्म है। कीर्ति को अभिनय विरासत में मिली है। वह लयालम फिल्म प्रोड्यूसर सुरेश कुमार और सीनियर अभिनेत्री मेनका की बेटी हैं। कीर्ति का जन्म 17 अक्टूबर 1992 को हुआ था। कीर्ति सुरेश ने अपने भारतीय पहनावे से ना केवल साउथ को बल्कि पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

कीर्ति ने साल 2000 में पायलट्स फिल्म से चाइल्ड एक्टर के तौर पर शुरूआत की। फैशन डिजाइनर की पढ़ाई करने वाली कीर्ति ने 2013 में आई मलायलम फिल्म गीतांजलि में लीड रोल निभाया। इसके बाद कीर्ति ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने रिंग मास्टर, रेमो, नेनू लोकल, सरकार, नेनू सैजाला जैसी कई फिल्मों में काम किया. बीते कुछ समय में कीर्ति ने लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है जिससे उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. साल 2018 में ही कीर्ति की 8 फिल्में रिलीज हुई थीं।

महानति में दुलकर सलमान, समांथा और विजय देवराकोंडा ने अहम रोल निभाए थे. ये बायोग्राफिकल ड्रामा एक्ट्रेस सावित्री की जिंदगी पर बेस्ड था. इस फिल्म में सावित्री का किरदार कीर्ति ने निभाया है। इंस्टाग्राम पर कीर्ति के 3.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं। बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें Asianet Film Awards में सबसे पॉपुलर तमिल एक्ट्रेस के सम्मान से नवाजा जा चुका है।

बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा आई यह एक्ट्रेस, साउथ में कमा रही खूब नाम

साउथ की इस अभिनेत्री के साथ होगी मनीष पांडे की शादी, इस तारीख को होगी शादी

साउथ स्टार विजय की मूवी बिगिल का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -