साउथ स्टार विजय की मूवी बिगिल का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज
साउथ स्टार विजय की मूवी बिगिल का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज
Share:

चेन्नईः दक्षिण के सुपरस्टार थालपति विजय और अभिनेत्री नयनतारा अभिनीत फिल्म बिगिल का ट्रेलर डेट का ऐलान हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर की फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का ट्रेलर 12 अक्टूबर को शाम 6 बजे रिलीज होगा। इसकी जानकारी फिल्म मेकर्स ने दी है। पहले फिल्म का ट्रेलर 2 अक्टूबर 2019 को गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज किया जाना था मगर किसी कारणवश रिलीज डेट आगे बढ़ गई। स्पोर्ट्स एक्शन मूवी का बिगल के ट्रेलर को लेकर निर्माताओं ने आखिरकार अब फाइनल जानकारी दे दी है।

इसके साथ ही एक पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें साफ लिखा हुआ है कि बिगिल का ट्रेलर 12 अक्टूबर 2019 को शाम 6 बजे रिलीज होगा। ट्रेलर की जानकारी जिस पोस्टर में जी गई है उसमें विजय का लुक भी काफी दमदार लग रहा है. विजय एक मध्यम आयु वर्ग के शख्स के लुक में नजर आ रहे हैं और उनका हेयर स्टाइल काफी अलग है. विजय एक ब्रांड एंबेसडर कार से निकलते हुए नजर आ रहे हैं और उनके आसपास काफी लोग हाथ में हथियार लिए खड़े हैं।

इस बात की जानकारी पहले ही दे दी गई थी कि बिगिल साल 2019 में रिलीज होने वाली स्पोर्ट्स एक्शन मूवी है जो कि तमिल भाषा में रिलीज की जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी बिगिल में विजय डबल रोल में नजर आ सकते हैं. एटली ने एक इंटरव्यू में पहले ही बता दिया था कि फिल्म में विजय डबल रोल में नजर आने वाले हैं, जिसमें एक बेटे और एक पिता के किरदार में वह नजर आएंगे। इस मूवी का बजट 180 करोड़ है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, कातिर, योगी बाबू, सिंधु रविचंद्रन, वर्षा बोलम्मा और अमृत नायर भी दिखेंगे। फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अपनी सफल शादी को लेकर महेश बाबू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- '14 साल हो चुके...'

इस मार्शल आर्ट्स पर आधारित है ममूटी की फिल्म ममंगम

लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में जुटेगी 'बाहुबली' की टीम, होगा यह खास आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -