बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा आई यह एक्ट्रेस, साउथ में कमा रही खूब नाम
बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा आई यह एक्ट्रेस, साउथ में कमा रही खूब नाम
Share:

साउथ की सुपरहिट फिल्मों में नजर आने वाली पूजा हेगड़े का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि वो तेलुगु सुपरस्टार अल्लु अर्जुन के साथ भी नजर आ चुकी हैं. वहीं पूजा हेगड़े अपनी एक्टिंग के अलावा डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं और साथ ही उनकी बोल्ड फोटोज भी लोगों को उनका दीवाना कर देती हैं. पूजा आज 29 साल की हो चुकीं हैं. वहीं जल्द ही पूजा अक्षय कुमार की आने वाली बड़ी फिल्म हाउसफुल 4 में भी नजर आने वाली हैं. उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ मोहनजोदड़ो फिल्म करने के बाद बॉलीवुड में काम नहीं किया और अब बॉलीवुड में यह उनकी दूसरी फिल्म होने वाली है.

पूजा हेगड़े साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अच्छी इमेज नहीं बनाई और इसी कारण उन्हें लोग इतना ख़ास नहीं जानते हैं. वैसे आपको शायद ही पता होगा कि साल 2009 में पूजा को मिस इंडिया टैलेंटेड के खिताब से भी नवाजा जा चुका है और 2010 में मिस यूनिवर्स इंडिया रनरअप बनने के बााद पूजा मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया में आ गई. वहीं पूजा इस समय अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं.

पूजा ने 2012 में तमिल फिल्मों में कदम रखा और फिल्मी करियर की शुरूआत की. वहीं इसी के साथ पूजा हेगड़े कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं और रणबीर कपूर के साथ स्कूटी के एड में भी वो दिख चुकी हैं. आपको बता दें कि मोहनजोदाड़ो फिल्म के वक्त उन्होंने साउथ की फिल्मों को करने से मना कर दिया था. आपको बता दें कि पूजा हेगड़े एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं और वह फिल्म मोहनजोदारों में बेहतरीन डांस करते हुए दिखी थीं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की बधाई.

साउथ के अर्जुन रेड्डी ने करण जौहर से माँगा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नंबर

सपना चौधरी ने फ्रिल साड़ी में शेयर की बेहद सेक्सी फोटो, फैंस ने देखा बहुत कुछ

फिल्म उजड़ा चमन का नया गाना 'चांद निकला' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -