बीरभूम हिंसा का मास्टरमाइंड TMC नेता अनारूल हुसैन गिरफ्तार, जिन्दा जला दिए गए थे 8 लोग
बीरभूम हिंसा का मास्टरमाइंड TMC नेता अनारूल हुसैन गिरफ्तार, जिन्दा जला दिए गए थे 8 लोग
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के बीरभूम में आठ लोगों को जिंदा जलाने के मामले में सीएम ममता बनर्जी के आदेश के तत्काल बाद हिंसा के मुख्य आरोपी अनारूल हुसैन को अरेस्ट कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता अनारूल को तारापीठ से अरेस्ट किया गया है. अनारूल ने 1998 में कांग्रेस पार्टी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया था. इस मामले पर TMC प्रवक्ता कुणाल घोष ने बताया है कि, 'अनारूल की तलाश पहले से चल रही थी. सीएम ममता बनर्जी ने खुद आदेश दिया था. इससे यह साबित होता है कि TMC कोई रंग नहीं देखती है.'

बता दें कि बीरभूम के TMC नेताओं ने सीएम ममता बनर्जी से अनारूल की शिकायत की थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के बाद अनारूल को 24 घंटे के भीतर अरेस्ट कर लिया गया. ममता बनर्जी के निर्देश के बाद वह फरार चल रहा था उसे तारापीठ से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं मामले में गिरफ्तार किए गए अनारूल हुसैन ने खुद को बेकसूर बताया है. अनारूल हुसैन ने कहा है कि घटना वाले दिन भादु शेख के क़त्ल के बाद वह रात भर उनके साथ अस्पताल में थे. आगजनी की घटना से उसका कोई लेना-देना नहीं है. दरअसल घटना के बाद से ही गांव में आगजनी को लेकर गांव वालों ने अनारूल हुसैन को जिम्मेदार बताते हुए कहा था कि अनारूल की अगुवाई में ही भीड़ ने गांव के घरों में आगजनी की थी.

यहां तक कि घटनास्थल पर आ रही पुलिस की टीम को भी अनारूल ने ही रास्ते में रोका था. सूत्रों ने बताया है कि पुलिस के उच्च अधिकारियों ने सीएम ममता को इस बारे में जानकारी दी है जिसके बाद वह नाराज हैं और अनारूल को अरेस्ट करने का आदेश दिया था और उसके बाद पकड़ लिया गया है.

'1 महीने में 26 सियासी हत्याएं, बंगाल में लगे राष्ट्रपति शासन..', खुलकर ममता के खिलाफ उतरी कांग्रेस

क्या बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन ? जिन्दा जलाकर 10 लोगों की हत्या पर PM मोदी का सख्त रुख

WB: आगजनी में 8 लोगों की मौत पर कलकत्ता हाई कोर्ट में आज 2 बजे होगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -