बेटा नहीं बल्कि बेटी चाहती है बिपाशा बसु
बेटा नहीं बल्कि बेटी चाहती है बिपाशा बसु
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु इस वक़्त अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय करती हुई दिखाई दे रही है। 43 वर्ष की बिपाशा विवाह के 6 वर्ष के उपरांत  मां बनने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने और पति करण सिंह ग्रोवर ने यह गुड न्यूज फैंस के साथ साझा की थी। बिपाशा अपने इस नए फेज को लेकर बहुत ज्यादा खुश हैं। करण सिंह ग्रोवर भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

बिपाशा बसु ने तो अभी से एक लिस्ट तैयार कर ली है कि बेबी के लिए उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। इतना ही नहीं बिपाशा और करण चाह रहे हैं कि उनके घर नन्हीं परी किलकारी गूंजे। हाल ही में बिपाशा ने बोला है कि बेबी अभी पैदा भी नहीं हुआ है लेकिन मैं और करण उसे अभी से बेटी बोलते  हैं।


एक मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में बिपाशा ने बोला है कि-'करण और मैं शुरुआत से ही इसे लेकर क्लियर थे कि हमें बेबी चाहिए। मैंने कभी यह नहीं सोचा कि इतना लेट क्यों है या फिर हमने इतना टाइम क्यों लिया। मेरे लिए यह एकदम सही समय है। मैं अभिव्यक्ति में भरोसा करती हूं। जब से हमने बेबी के बारे में सोचा था तो हम यही चाहते थे कि बेटी हो। मैं जानती हूं कि एक बच्चा भगवान का बहुत खूबसूरत तोहफा होता है। बेटा हो या बेटी हमें स्वीकार करना चाहिए लेकिन हम अपने बेबी को She बुलाते हैं यानी बेटी। हमें विश्वास है कि बेटी ही है और ऐसा हमने तब से माना है जब से हमने बेबी करने का फैसला किया था।'

अपनी डेली रुटीन के बारे में बातें  करते हुए बिपाशा ने आगे बोला है कि 'मेरा डेली रुटीन बदल गया है। सारी प्रेग्नेंसी एकदम अलग होती हैं। बहुत सी प्रेगनेंट महिलाएं ऐसी होती हैं जो कई सारी चीजें कर सकती हैं। लेकिन मुझे बोला गया है कि मैं ज्यादा काम न करूं। मेरी फिजिकली एक्टिव प्रेग्नेंसी नहीं है पर मैं मेंटली एक्टिव हूं। मैं हमेशा से मल्टीटास्किंग हूँ। एक साथ कई काम कर लेती हूँ। लेकिन सबकुछ स्लो डाउन करने में शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हुई। पर समय की डिमांड अभी यही है। मैं अभी वही कर रही हूं जो मेरे बेबी के लिए सही है और उसी हिसाब से मैंने अपने लाइफस्टाइल में भी परिवर्तन कर दिया गया है।'

खबरों का कहना है कि बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर की फिल्म 'अलोन' के सेट पर एक-दूसरे के क्लोज आए थे। डेटिंग के कुछ समय बाद कपल ने वर्ष 2016 में विवाह रचा लिया था। नहीं अब शादी के 6 साल बाद कपल पेरेंट्स बनने जा रहा है। 

दिवाली पर जॉन-रितेश संग धमाका करने आ रहीं हैं शहनाज गिल, किया नयी फिल्म का ऐलान

बेबी बंप में सोनम कपूर के नए फोटोशूट को देख दीवाने हुए फैंस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है', ऋतिक संग एक्स-वाइफ को इशारों में बात करते देख बोले ट्रोलर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -