बहन की शादी में बिपाशा के खूबसूरत लुक पर टिकी रही सभी की नजरें

बसु परिवार में इन दिनों एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दे दी है और ऐसा हो भी क्यों ना आखिर उनके घर में शादी जो हुई है. दरअसल हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की छोटी बहन विजेता ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से शादी की है. विजेता और करण तलरेजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही हैं. विजेता और करण दलरेजा ने बहुत ही सादगी से कोर्ट मैरिज कर ली, क्योंकि विजेता को ऐसी शादी पसंद थी.

आपको बता दे मंगलवार को इस कपल ने शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. खास बात तो ये है नहीं विजेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस रिसेप्शन पार्टी में बिपाशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं विजेता बंगाली दुल्हन बनी हुई नजर आ रही हैं. इनकी शादी से पहले परिवार वालों ने पूजा का आयोजन किया था. इस शादी में बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर ने नंदी पूजा की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर की थी.

तस्वीरों में देख सकते हैं कि विजेता और करण साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं. ये शादी पूरी तरह से बंगाली रिवाज से हुई है और इस खास मौके पर विजेता बसु की बड़ी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु काफी खुश नजर आईं. सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी फोटो खूब पसंद कर रहा है. फोटो में आप देख सकते हैं बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आ रही हैं.

Kesari First Song : हमले के पहले जश्न मनाते दिखे सारागढ़ी के सिख

रिलीज़ के पहले 'सोनचिरैया' पर आई मुसीबत, मिला लीगल नोटिस

इस एक्ट्रेस ने कहा 'पाकिस्तान जिंदाबाद', लोगों ने ले ली क्लास!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -