रिलीज़ के पहले 'सोनचिरैया' पर आई मुसीबत, मिला लीगल नोटिस

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म सोनचिड़िया रिलीज के पहले ही सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म के किरदार और इस फिल्म की कहानी. लेकिन हाल ही में इस फिल्म की एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इस फिल्म के एक एक करके वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें डायलॉग भी दमदार हैं और कलाकारों की एक्टिंग भी जोरदार है जिसके चलते सभी सी फिल्म के लिए बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. 

लेकिन आपको बता दें कि रिलीज के पहले ही फिल्म सोनचिड़िया को लीगल नोटिस भी मिल गया है. कुछ ही दिनों पहले ग्वालियर के एक एनजीओ ने फिल्म मेकर्स को एक लीगल नोटिस भेजा था. एनजीओ ने फिल्म मेकर्स पर फिल्म सोनचिड़िया में चंबल को गलत तरीके से दिखाने का आरोप लगाया है और कहा है कि इससे वहां के नागरिकों की भावनाएं आहत हुईं हैं. इसी के बाद उन्हें इसके लिए लीगल नोटिस मिल गया है जो फिल्म के लिए बुरी खबर है. 

बता दें, हाल ही में सोनचिड़िया के स्टार कास्ट भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी और फिल्म के डॉयरेक्टर अभिषेक जूम टीवी के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां पर भी उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि फिल्म मेकर के लिए एक बार फिर परेशानी खड़ी हो गई है. भूमि पेडनेकर ने फिल्म लुका छुपी को ऑल द बेस्ट कहा था जिसके लेकर भी अब बातें हो रहीं हैं. फिल्म सोनचिड़िया 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Clash : बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली हैं दो अलग जॉनर की फिल्म, कार्तिक और सुशांत में होगी टक्कर

चम्बल के असली डाकुओं से मिलेगी 'सोनचिड़िया' की पूरी टीम

Daaku Anthem : चंबल के डाकुओं पर फिल्माया गया 'सोनचिरैया' का ये गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -