अपनी चौथी एनिवर्सरी को स्पेशल बनाने के लिए बिपाशा ने बनाए बेसन के लड्डू
अपनी चौथी एनिवर्सरी को स्पेशल बनाने के लिए बिपाशा ने बनाए बेसन के लड्डू
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इन दिनों साथ में अच्छा समय बिता रहे हैं. वैसे इस कपल को लॉकडाउन की जरुरत नहीं है यह कपल ऐसे भी आए दिन साथ में समय बिताते हुए दिख ही जाता है. अब फिलहाल इस समय दोनों के कई फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं जो बेहतरीन हैं. जी दरअसल अब तो कपल की मैरिज एनिवर्सरी करीब आ रही है. इस बार कपल को घर में ही इस खास दिन को सेलिब्रेट करना पड़ेगा क्योंकि लॉकडाउन है. अपनी शादी की सालगिरह बिपाशा बसु ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. जी दरअसल वह अपना पसंदीदा बेसन के लड्डू बना रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेसन के लड्डू बनाती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

आप देख सकते हैं वह वीडियो में बताती नजर आ रही हैं कि उन्हें ये रेसिपी मलाइका ने दी है. जी दरअसल इस वीडियो में मलाइका बता रही हैं कि बेसन के लड्डू कैसे बनते हैं. वहीं इस दौरान वीडियो के अंत में जब लड्डू बनकर तैयार हो जाते हैं तो करण सिंह ग्रोवर भी इन्हें देखकर काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. आप देख सकते हैं वह वीडियो में बिपाशा से कह रहे हैं कि ये तो इतने सारे लड्डू हैं कि पूरा गांव खा ले. वहीं इस बात का जवाब देते हुए बिपाशा कहती हैं कि ये पूरे गांव के लिए नहीं है बल्कि पूरे महीने के लिए है. वहीं इस दौरान करण सिंह ग्रोवर उनसे पूछते हैं कि ये लड्डू किसके लिए है.

जवाब में बिपाशा कहती हैं कि ये लड्डू मंकी के लिए है. जी दरअसल बिपाशा प्यार से अपने पति को मंकी कहती हैं. केवल इतना ही नहीं बिपाशा ने अपनी एनिवर्सरी को मंकीवर्सरी भी कहा है. आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''चौथी मंकीवर्सरी पर मंकी के लिए उनका फेवरेट बेसन के लड्डू बना रही हूं.'' जी दरअसल दोनों ने 30 अप्रैल, 2016 को शादी की थी और तब से अब तक दोनों के बीच बेशुमार प्यार है.

इस पंजाबी सिंगर ने दिया शहनाज गिल संग काम करने पर चौकाने वाला जवाब

25 करोड़ के बाद अब अक्षय ने Mumbai Police Foundation को दिया 2 करोड़ का दान

सेक्सी बूब्स दिखाने में इस हसीना ने नहीं छोड़ी कोई कसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -