25 करोड़ के बाद अब अक्षय ने Mumbai Police Foundation को दिया 2 करोड़ का दान
25 करोड़ के बाद अब अक्षय ने Mumbai Police Foundation को दिया 2 करोड़ का दान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों किसी ना किसी वजह से लगातार चर्चाओं में देखे जा रहे हैं. ऐसे में अब इसी सिलसिले में उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस फाउंडेशन में 2 करोड़ रुपये का दान दिया है. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक़ मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने ट्वीट करके बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को शुक्रिया कहा है और बताया है कि उनका यह योगदान राज्य के लिए जान दांव पर लगाने वाले बहादुर पुलिसवालों का मनोबल बढ़ाएगा.

जी दरअसल अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने लिखा है, 'मुंबई पुलिस कलाकार अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा करना चाहती है क्योंकि उन्होंने मुंबई पुलिस फाउंडेशन को 2 करोड़ रुपये का दान दिया है. आपका यह योगदान उन लोगों की जिंदगी की रक्षा करेगा, जो लोग इस समय शहर की रक्षा कर रहे हैं. मुंबई पुलिस की तरफ से आपको बहुत-बहुत धन्यवाद अक्षय कुमार...' आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल में 'तेरी मिट्टी' नाम का एक गाना भी रिलीज किया था, जिसमें देश के डॉक्टर्स को सलाम किया गया था. वहीं बीते दिनों देश के कई हिस्सों से ऐसी खबरें सामने आई थीं कि लोगों का इलाज करने गई डॉक्टर्स की टीम पर कुछ लोगों ने हमला किया है.

इसी क्रम में लोगों को डॉक्टर्स की अहमियत बताने के लिए अक्षय कुमार ने यह गाना रिलीज किया था और तेरी मिट्टी गाने को लोगों ने जबरदस्त रिस्पांस दिया था. इस गाने को अब तक पसंद किया जा रहा है. वैसे अगर अक्षय कुमार की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो लॉकडाउन खत्म होने के बाद अपनी फिल्म सूर्यवंशी लेकर आएंगे, जिसमे उनके साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी.

लॉकडाउन के बीच साफ़ हुई गंगा नदी का वीडियो शेयर कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही यह एक्ट्रेस

पापा को माँ के साथ खाना बनाते देख शॉक्ड हुईं आलिया भट्ट

चमगादड को लेकर अमिताभ ने किया ऐसा ट्वीट कि हो रहे हैं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -