बिपाशा बासु हुई अस्पताल में भर्ती, हालत अब भी नाजुक

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के फैंस के लिए एक बुरी खबर सुनने में आई है. बिपाशा की तबियत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. सूत्रों की माने तो बिपाशा को सास लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके चलते उन्हें भर्ती किया गया. पिछले कुछ दिनों से ही बिपाशा को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके कारण वो रोज ही अस्पताल जा रही थी. लेकिन इस बार तो बिपाशा को कुछ ज्यादा ही तकलीफ हो गई जिसके कारण उन्हें तुरंत ही एडमिट किया गया.

बिपाशा को फ़िलहाल तो अस्पताल में अंडर ट्रीटमेंट ही रखा गया है. हालाँकि अब उनकी तबियत कैसी है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. आपको बता दे बिपाशा और उनके पति करण ने कुछ दिन पहले ही अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. बिपाशा और करण ने अपनी मैरिज अनिवर्सरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. बिपाशा और करण के फैंस ने उनकी फोटोज खूब पसंद की इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी सभी फोटोज वायरल हो रही थी.

बता दें बिपाशा बासु करण की तीसरी पत्नी है. जी हाँ... इससे पहले करण दो और शादी करके अपनी पत्नियों से तलाक ले चुके है. वही अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो करण छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी एंट्री कर चुके है. अब जल्द ही वो फिल्म 3देव में भी नजर आने वाले है.

शादी की सालगिरह पर अमिताभ ने जया के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

मशहूर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल को मिली फ़ोन पर धमकी

करीना को नहीं पसंद तैमूर के पास बॉडीगॉर्ड

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -