शादी की सालगिरह पर अमिताभ ने जया के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर
शादी की सालगिरह पर अमिताभ ने जया के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी तो इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. अमिताभ और जया के रिश्तो में कभी दरार नहीं आई है. आज जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की शादी को पुरे 45 साल चुके है इस मौके पर बिग बी ने अपनी पत्नी के साथ एक खूबसूरत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. अमिताभ और जया में जबरदस्त बॉन्डिंग है. उन दोनों को हर अवार्ड फंक्शन और इवेंट में साथ में ही देखा गया है. अमिताभ और जया दोनों अपने बुरे और अच्छे वक्त में साथ में ही नजर आए है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है जिसमे वो और जया नजर आ रहे है. ये ब्लैक एंड वाइट फोटो काफी पुरानी है. अमिताभ इस फोटो में अपनी पत्नी जया को गुलाब का फूल देते हुए नजर आ रहे है. अमिताभ ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन के जरिये अपने सभी फैंस को एनिवर्सरी विश करने के लिए धन्यवाद कहा है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'स्नेह और आदर उन सब को , जिन्होंने जया और मुझे, हमारी विवाह जयंती पे बधाई भेजी है, अनेक अनेक धन्यवाद...'

अमिताभ बच्चन और जया की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे है. वही अगर बिग बी के वर्क फ़्रंट की बात करे तो इन दिनों अमिताभ बच्चन 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे है इसके साथ ही बिग बी अपने सुपरहिट टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग और प्रमोशन में भी बिजी है.

अरबाज की सट्टेबाजी थी पत्नी मलाइका से उनकी दूरियों की वजह

Perfection की परिभाषा देती तसवीरें

कई हॉलीवुड फिल्मों की शान बढ़ा चुका है इस फैशन डिज़ाइनर का घर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -