करीना को नहीं पसंद तैमूर के पास बॉडीगॉर्ड

बॉलीवुड में स्टार्स से ज्यादा सेलिब्रिटी किड्ज़ पर मीडिया की निगाहें रहती हैं और कुछ सेलिब्रिटी किड्ज़ तो अपने स्टार पैरेंट से भी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते हैं. ऐसे ही एक स्टार किड हैं सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान ढेड़ साल के हो गए हैं और वो स्कूल भी जाने लगे हैं. करीना अपने बेटे की काफी केयर करती हैं और वो हर जगह तैमूर को अपने साथ ले जाती हैं.  

इसी बीच करीना अपनी फिल्मों और अन्य कार्यों की व्यस्थाओं के चलते तैमूर को अपने साथ रखना पसंद करती हैं. हाल ही में करीना ने अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन के दौरान एक वेबसाइट से बात करते हुए करीना ने तैमूर की सुरक्षा को लेकर बड़ा बयान दिया है. करीना ने पूछा गया कि तैमूर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. इसे आप और सैफ कैसे हैंडल करते हैं. करीना ने कहा कि तैमूर अभी 18 महीना का है. 'कैमरा तैमूर का हर जगह पीछा करते रहते हैं. इस पर करीना ने चिंता जताते हुए कहा कि हम लोग नहीं चाहते कि तैमूर के आसपास 5 बॉडीगार्ड रहे क्योंकि मेरा और सैफ का बचपन ऐसा नहीं था. 

बता दें कि करीना की हाल ही में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज़ हुई है. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस देखने मिला है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग की है. सिर्फ अपने दूसरे दिन में ही फिल्म ने 22 करोड़ का व्यवसाय किया है. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ सोनम कपूर, शिखा तलसानिया, स्वरा भास्कर नज़र आएंगे. यह फिल्म 1 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी.

अरबाज की सट्टेबाजी थी पत्नी मलाइका से उनकी दूरियों की वजह

Perfection की परिभाषा देती तसवीरें

कई हॉलीवुड फिल्मों की शान बढ़ा चुका है इस फैशन डिज़ाइनर का घर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -